Tuesday, April 30, 2024
Uncategorized

(LIVE VIDEO) बेगम करीना कपूर ने की मिन्नते प्लीज़ पिक्चर देखो,पहले अकड़ रही थी देखना हो तो देखो

आमिर खान और करीना कपूर स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा’सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लगातार बॉयकॉट करने की मांग की जा रही हैं। इसी बीच करीना कपूर ने वीडियो शेयर कर सभी से फिल्म देखने की अपील की है। अब इस पर फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान यानी केआरके (KRK) ने एक ट्वीट किया है।

केआरके ने किया ट्वीट

केआरके ने बीते रात करीना कपूर खान को लेकर एक ट्वीट किया। अपने ट्वीट में केआरके ने करीना के दो वीडियोज शेयर किए हैं। वीडियो के साथ कैप्शन में केआरके ने लिखा, ‘पब्लिक, एक्टर्स को कैसे भीख मांगने पर मजबूर कर सकती है, ये उसका नमूना है, पब्लिक किंग है और प्यारी करीना कपूर खान, लाल सिंह चड्ढा आपकी आखिरी फिल्म है। अब कोई भी फिल्म मेकर तुम्हें कास्ट नहीं करेगा चाहें तुम उसे पैसा ही क्यों न दो। बाय बाय।

करीना ने फिल्म रिलीज के पहले कही थी यह बात

केआरके ने जो दो वीडियो शेयर किए है वह फिल्म रिलीज से पहले और फिल्म रिलीज के बाद के है। पहले वीडियो में करीना कहती हैं, ‘ऑडियंस ने ही हमें बनाया है और किसी ने नहीं और वो ही ऐसे नेपोस्टिक कमेंट्स कर रहे हैं। आप जा रहे हो न फिल्म देखने, तो मत जाओ, किसी ने आपको फोर्स नहीं किया है।

बॉयकॉट के बाद करीना ने की फिल्म देखने की अपील

फिल्म बॉयकॉट होने के बाद हाल ही में करीना कपूर ने एक और वीडियो शेयर करते हुए कहा कि फैक्ट ये है कि उन्हें फिल्म को बायकॉट नहीं करना चाहिए क्योंकि ये एक खूबसूरत फिल्म है।

मैं चाहती हूं कि लोग मुझे और आमिर को स्क्रीन पर देखें, क्योंकि हमने इसके लिए बहुत इंतजार किया है। तो मैं यही कह रही हूं कि प्लीज फिल्म को बायकॉट मत करो, क्योंकि इसका मतलब है कि आप अच्छे सिनेमा को बायकॉट कर रहे हैं। लोगों ने इस फिल्म पर बहुत मेहनत की है। करीब 250 लोगों ने ढाई साल तक इस फिल्म पर काम किया है।

 

 

Leave a Reply