Thursday, February 22, 2024
Uncategorized

जावेद नमक हराम, बंटी मक्कार और असलम टुच्चे का अवैध मकान गिराया,जिहादियों ने गंदगी फैलाई थी

Mp Crime : आगर मालवा। हिन्दू देवी-देवताओं (hindu god) का अपमान करने वाले आरोपियाें पर कानून ने अपना ईलाज करना शुरू कर दिया है। मुख्य आरोपी जावेद के घर पर प्रशासन का बुलडोजर चल गया है। आरोपी ने सोशल मीडिया (social media) पर भगवान राम पर आपत्तिजनक कमेंट कर पोस्ट किया था।

Mp Crime : आगर मालवा। हिन्दू देवी-देवताओं (hindu god) का अपमान करने वाले आरोपियाें पर कानून (low) ने अपना ईलाज (treatment) करना शुरू (start) कर दिया है। मुख्य आरोपी जावेद (javed) के घर पर प्रशासन का बुलडोजर चल गया है। आरोपी ने सोशल मीडिया (social media) पर भगवान राम पर आपत्तिजनक कमेंट कर पोस्ट किया था।

आरोपी द्वारा किए गए कृत्य से नाराज हिन्दू संगठनों ने मामले में मुख्य आरोपी सहित 2 अन्य आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग प्रशासन की थी। मामले को तूल पकड़ता देख प्रशासन ने भी मामले को गंभीरता से लिया है और आरोपियों के विरूद्ध कडी कार्रवाई करते हुए बनाये गये उनके अवैध मकानों को गिरा दिया है। इस दौरान आरोपी के परिजन प्रशानिक अधिकारियों से कार्रवाई न करने की गुहार लगाते रहे।

लॉ एंड ऑर्डर के तहत कार्रवाई

एसडीओपी पल्लवी शुक्ला ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी के खिलाफ हिन्दू संगठन ने हिंदू देवी-देवाओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने की शिकायत दर्ज कराई थी। प्रशासन ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी के अवैध निर्मित मकान को ढहा दिया है। कानूनी कार्रवाई करते हुए पुलिस प्रशासन ने लॉ एंड ऑर्डर के तहत कार्रवाई को पूरा किया है। आरोपी ने हिन्दू भावनों को आहत करते हुए अनर्गल शब्द सोशल मीडिया पर लिखे थे।

बता दें कि नलखेड़ा निवासी आरोपी जावेद, बंटी और असलम ने सोशल मीडिया पर हिन्दू देवी-देवाओं पर अभद्रत टिप्पणी करते हुए पोस्ट किया था। मामला संज्ञान में आने पर हिन्दू जागरण मंच ने पुलिस में आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। संगठन ने प्रशासन से मांग की है कि आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी करते हुए उनके मकानों को जल्द ही जमींदोज किये जाने की मांग लोगाें ने की थी। कानूनी कार्रवाई से ऐसा सोचने और करने वालों के बीच कड़ा संदेश देने की कोशिश की गई है।

Leave a Reply