Thursday, February 22, 2024
Uncategorized

मौलवी ने किया बलात्कार मदरसे में: 5 घंटे तक मारपीट दरिंदगी,नाबालिग को बोला मौलाना,आओ जन्नत दिखाऊं

बलात्कारी मौलवी

हरियाणा के करनाल की 14 साल की एक किशोरी ने पढ़ने के लिए यूपी के शामली स्थित मदरसे में दाखिला लिया था। नामांकन के बाद 10 दिन तो सब कुछ ठीक रहा, फिर मौलाना की नीयत खराब हो गई। मौलाना रोज उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा और मना करने पर उसकी पिटाई करने लगा।

इतना ही नहीं, एक दिन मौलाना ने किशोरी को दबोच लिया और 5 घंटे तक रेप को अंजाम दिया। किशोरी के साथ हो रही बर्बरता की जानकारी करनाल के बाल कल्याण समिति तक पहुँची। काफी मशक्कत के बाद किशोरी को मौलाना के चंगुल से निकाला गया। बताया जा रहा है कि मौलाना किशोरी को मदरसे से बाहर निकलने नहीं देता था।

वायरल वीडियो से पता चली हैवानियत

भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, शामली के गढ़ी पुख्ता में यह मदरसा है। पीड़ित किशोरी यहाँ 20 जून 2023 से आई थी। 10 दिन तो सब कुछ ठीक से गुजरे थे, लेकिन इसके बाद मौलाना की नीयत बदल गई और वह उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। मना करने पर मौलाना किशोरी की पिटाई करता था।

एक दिन मौलाना ने किशोरी को अपने कमरे में बुलाया और 5 घंटे तक उसके साथ रेप की। किसी से कुछ भी कहने पर जान से मारने की धमकी दी। इसका एक वीडियो वायरल होने की खबर भी सामने आई, जिसके बाद करनाल की बाल कल्याण समिति सक्रिय हुई और बच्ची को लेकर करनाल वापस आ गई।

करनाल में जीरो एफआईआर, शामली भेजा गया मामला

बाल कल्याण विभाग की सूचना के बाद करनाल पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर ली। महिला थाना प्रभारी ने बताया है कि किशोरी का मेडिकल कराने के बाद एफआईआर दर्ज कर उसे शामली ट्रांसफर कर दिया गया है। इस मामले में ऑपइंडिया की टीम गढ़ी पुख्ता थाना से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन संपर्क नहीं हो पाया है।

Leave a Reply