Monday, April 22, 2024
Uncategorized

राहुल गांधी ने की बदतमीजी: 22 महिला सांसदों ने की शिकायत

Rahul Gandhi : अविश्वास प्रस्ताव पर अपनी बात रखने के बाद राहुल गांधी सदन से जाने लगे और उन्हें जवाब देने के लिए केंद्रीय मंत्री ईरानी जब अपनी सीट पर खड़ी हुईं तभी यह घटना हुई। भाजपा की महिला सांसदों ने राहुल के सदन से जाने का विरोध किया। उनकी मांग थी कि अपने आरोपों पर राहुल को स्मृति ईरानी का जवाब सुनना चाहिए।

 

Rahul Gandhi : कांग्रेस सांसद राहुल गांधी नई मुश्किल में फंसते दिख रहे हैं। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर आरोप लगाया कि उन्होंने सदन में महिला सांसदों की तरफ ‘फ्लाइंग किस’ का इशारा किया। इसकी शिकायत लोकसभा के स्पीकर ओम बिरला से की गई है। केंद्रीय मंत्री शोभा करंदलाजे, हेमा मालिनी और रीता बहुगुणा जोशी ने इसकी शिकायत की है। स्मृति ईरानी ने राहुल के इस इशारे की निंदा की। भाजपा नेता रीता बहुगुणा जोशी ने कहा कि इतने वरिष्ठ सदस्य की ओर से इस तरह की हरकत स्वीकार्य नहीं है। हम चाहेंगे कि राहुल के खिलाफ कार्रवाई हो। उन्होंने कहा कि संसद में राहुल के 19 साल हो गए हैं लेकिन उन्हें सदन की गरिमा का ख्याल नहीं है।

बीजेपी की 22 महिला सांसदों ने स्पीकर ओम बिड़ला को पत्र लिखकर शिकायत दर्ज कराई है। महिला सांसदों ने सीसीटीवी फुटेज निकलकर जांच करने और उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। समझा जाता है कि कांग्रेस सांसद इस नई मुसीबत में फंस सकते हैं। स्मृति ईरानी ने कहा कि उन्होंने महिलाओं के खिलाफ इस तरह के आचरण की बात सुनी थी लेकिन ऐसा आचरण कभी देखा नहीं था।

सदन से जाते समय पर राहुल पर इशारा करने का आरोप

दरअसल, अविश्वास प्रस्ताव पर अपनी बात रखने के बाद राहुल गांधी सदन से जाने लगे और उन्हें जवाब देने के लिए केंद्रीय मंत्री ईरानी जब अपनी सीट पर खड़ी हुईं तभी यह घटना हुई। भाजपा की महिला सांसदों ने राहुल के सदन से जाने का विरोध किया। उनकी मांग थी कि अपने आरोपों पर राहुल को स्मृति ईरानी का जवाब सुनना चाहिए। इसी दौरान राहुल पलटे और सत्ता पक्ष की महिला सांसदों की तरफ ‘फ्लाइंग किस’ का इशारा किया।

Leave a Reply