Monday, April 22, 2024
Uncategorized

गोली मारी पुलिस ने,सादिक मेव, मोहम्मद इरफान और मोहम्मद रईस को,ये जिहादी गाय तस्करी में लगे थे सालो से

दौसा के सदर थाना इलाके में नांगल बेरसी रोड पुलिस और गो तस्करों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान गो तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग की और जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की। घटना में एक गो तस्कर के पैर में गोली लग गयी। इस दौरान पुलिस ने तीन गो तस्करों को पकड़ा है। जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाश मवेशियों को लादकर ले जा रहे थे।

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार रात करीब 12 बजे जयपुर-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर गश्त के दौरान सदर थाना पुलिस ने एक केंट्रा को रुकने का इशारा किया, लेकिन बदमाश केंट्रा छोड़कर खेतों में भाग गए। पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया लेकिन उनका पता नहीं चल सका।

शनिवार सुबह बरखेड़ा गांव के पास खेतों में बदमाशों के छिपे होने की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी की। पुलिस को देखकर बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी और पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। घटना में एक गौ तस्कर के पैर में गोली लग गई। पुलिस ने तीन बदमाशों को पकड़कर जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

पुलिस ने फूलवाली मस्जिद, मोहल्ला इस्लामाबादी, पलवल हरियाणा निवासी सादिक मेव, मोहम्मद इरफान और मोहम्मद रईस को गिरफ्तार कर लिया है। सादिक मेव के पैर में गोली लगी है। जिसे ऑपरेशन थियेटर में ले जाया गया है।

Leave a Reply