Friday, September 22, 2023
Uncategorized

मोहम्मद शकील और मोहम्मद उमर को सौ से ज्यादा छात्राओं ने चप्पलों से पीटा,जिहादी जानवर

Udhamsinghnagar News: उधमसिंहनगर के खटीमा में एक स्कूल में छात्राओं के यूनिफॉर्म का नाप लेने के दौरान दर्जियों ने उनसे छेड़छाड़ की. जिसके बाद गुस्साई छात्राओं ने उनकी पिटाई कर दी.
Uttarakhand: यूनिफॉर्म का नाप लेने की आड़ में 100 से ज्यादा छात्राओं से छेड़छाड़, जूते-चप्पल से हुई पिटाई
प्रतीकात्मक तस्वीर ( Image Source : Getty )

Khatima News: उत्तराखंड के उधमसिंहनगर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार उधमसिंहनगर के खटीमा में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक स्कूल में छात्राओं के यूनिफॉर्म का नाप लेने के बहाने दर्जियों ने उनके साथ छेड़छाड़ कर दी. इसका विरोध करते हुए छात्राओं ने आरोपी दर्जियों की जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी दर्जियों को गिरफ्तार कर लिया.

वैसे तो विद्यालय को शिक्षा का मंदिर कहा जाता है, लेकिन उत्तराखंड के खटीमा में स्कूल से ही एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां स्कूल की छात्राओं का यूनिफॉर्म का नाप लेने के बहाने दर्जियों ने उनके साथ छेड़छाड़ कर दी. जिसके बाद छात्राओं ने इसका विरोध करते हुए दर्जियों की जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए दो आरोपी दर्जियों को गिरफ्तार किया है.

100 से ज्यादा छात्राओं से छेड़छाड़

जानकारी के अनुसार खटीमा एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय में स्कूल ड्रेस का नाप लेने आए दर्जियों ने लगभग 100 छात्राओं से अभद्रता की है. इस मामले में छात्राओं ने आरोपी दर्जियों की पिटाई की है. पुलिस ने आरोपी दर्जियों मोहम्मद उमर और मोहम्मद शकील के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है. वहीं स्कूल में छात्राओं संग हुई इस घटना से उनके परिजनों में स्कूल प्रशासन के खिलाफ काफी गुस्सा नजर आ रहा है.

पॉस्को एक्ट के तहत दर्ज हुआ मामला

पुलिस के अनुसार दोनों आरोपी दर्जियों पर आईपीसी की धारा 354 और पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. अभिभावक संघ द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर में बताया गया कि छात्रों की यूनिफार्म का नाप लेते समय दर्जियों ने छात्राओं को गलत तरीके से छुआ है, इसके साथ ही उनके साथ छेड़छाड़ की गई है. इसके अलावा अश्‍लील शब्दों का प्रयोग भी किया गया है. वहीं तत्कालीन प्रधानाचार्य द्वारा छात्राओं को धमकी दी गई है.

Leave a Reply