Monday, February 26, 2024
Uncategorized

【LIVE VIDEO】BREAKKNG NEWS: मोहम्मद शाहबाज़,मोहम्मद उमर को पुलिस ने गोली मारी,तीसरे का पाँव टूटा,हिन्दू छात्र की दुपट्टा खींच कर हत्या की थी

UP News: छात्रा की मौत के बाद पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में लिया था। ये युवक पुलिस की पिस्टल छीनकर भागने की कोशिश कर रहे थे, जिसके बाद जवानों ने दो आरोपियों के पैर में गोली मारकर उन्हें दबोच लिया, वहीं तीसरे युवक का पैर गिरने के बाद टूट गया।

 

UP Police

आरोपियों को पुलिस ने मारी गोली

तस्वीर साभार : Twitter

UP Newsउत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर में स्कूली छात्रा के साथ छेड़खानी करने के मामले में बड़ी खबर सामने आई है। दुपट्टा खींचकर भागने की कोशिश करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गोली मार दी। ये आरोपी पुलिस की पिस्टल छीन कर हिरासत से भागने की कोशिश कर रहे थे। पुलिस ने आरोपी शाहबाज और फैसल के पैर में गोली मारी, जबकि तीसरे आरोपी का गिरने से पैर टूट गया।

बता दें, शुक्रवार को स्कूल से लौटते वक्त युवकों ने छात्रा के साथ छेड़खानी की थी। बाइक सवार आरोपियों ने साइकिल से जा रही छात्रा का दुपट्टा खींच लिया था, जिससे छात्रा सड़क पर गिर गई और बाइक के नीचे आ गई, जिससे उसकी मौत हो गई थी। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था।

मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाते वक्त की भागने की कोशिश

जानकारी के मुताबिक, छात्रा की मौत के बाद परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में लिया था। जब आरोपियों को मेडिकल के लिए ले जाया जा रहा था, इसी दौरान आरोपियों ने पुलिस की पिस्टल छीनकर भागने का प्रयास किया, जिसके बाद पुलिस ने फायरिंग की। इसमें दो आरोपियों के पैरों पर गोली लगी, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें धर दबोचा। फिलहाल तीनों आरोपियों को अस्पताल में इलाज चल रहा है।

 

शुक्रवार को हुई थी घटना

यह घटना शुक्रवार को हुई थी। जो सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, उसमें दिख रहा है कि दो छात्राएं अपनी-अपनी साइकिल पर सवार होकर स्कूल से घर लौट रही थीं। इसी दौरान बाइक से दो युवक आते हैं और छेड़खानी करने लगते हैं। एक युवक छात्रा का दुपट्टा खींचता है, जिससे छात्रा का बैलेंस बिगड़ जाता है और वह सड़क पर गिर जाती है। इतनी देर में पीछे से बाइक से आ रहा दूसरा युवक छात्रा को रौंदते हुए आगे बढ़ जाता है, जिससे छात्रा की मौके पर ही मौत हो जाती है।

 

Leave a Reply