Saturday, September 7, 2024
Uncategorized

जिहादी मुसलमान पकड़ाया,हिन्दू साधु बनकर घूम रहा था,53 से ज्यादा मुसलमान पकड़ा चुके साधु भेष में

जिहादी पकड़ाया
देश भर में 53 से ज्यादा मुसलमान पकड़ा चुके अब तक साधु बने हुए

उज्जैन:  मध्यप्रदेश के उज्जैन से हैरान कर देने वाला सामने आया है. दरअसल यहां मुस्लिम शख्स एक अज्ञात युवक के साथ साधु के भेष में घुम रहे थे. हिंदूवादी संगठनों को जैसे ही इस बात का पता चला, वहां हड़कंप मच गया. संगठन ने सक्रियता दिखाते हुए दोनों युवकों को पुलिस को सौंप दिया है.

दरअसल अब बड़ा सवाल यह है कि आखिर ये मुस्लिम शख्स और अज्ञात युवक अपनी पहचान छिपाकर और भेष बदलकर एक साधु के तौर पर क्यों घुम रह रहे थे? आखिर इसका मकसद क्या था?

बता दें कि  शहर के नीलगंगा थाना क्षेत्र अंतर्गत साधु के भेष में दो संदिग्ध व्यक्तियों को हिंदू जागरण मंच ने धर दबोचा. थाना नीलगंगा पर दोनों को सुपुर्द करते हुए थाना प्रभारी को हिंदू जागरण मंच ने आवेदन दिया कि यह दोनों साधु के भेष में है. जिनके आधार कार्ड पर मुस्लिम नाम है. एक का नाम सराफत जोगी अमेठी उत्तर प्रदेश निवासी होना सामने आया है व एक अज्ञात है. दोनों क्षेत्र के शांति नगर स्थित कॉलोनी में घरों में तांक-झांक कर रहे थे. पूछताछ की तो स्पष्ट जानकारी भी नहीं दे पाए.

हिंदू संगठनों ने कहा कि इनपर वैधानिक कार्रवाई की जाए, क्योंकि शहर में आए दिन चोरी लूट डकैती जैसी घटनाएं आम बात हो गई है. वहीं पूरे मामले में पुलिस ने दोनों से पूछताछ शुरू कर दी है.

क्या लिखा आवेदन में जानिए
हिन्दू जागरण मंच ने पुलिस को बताया कि क्षेत्र की शांति नगर बस्ती में दो संदिग्ध साधुओं के भेष में दिखाई दिए जो कि घरो मे तांक झांक कर रहे थे. जब इनसे पूछताछ कि तो इन दोनों संदिग्धों ने कुछ भी स्पष्ट उत्तर नहीं दिया. शक बढ़ने पर इन्हें थाने पर लाए है. निवेदन है कि शहर में निरंतर हो रही अपराधिक गतिविधियों को देखते हुए इन दोनों संदिग्धों एवं इनके गिरोह की जानकारी निकाल कर गंभीरतापूर्वक उचित वैधानिक कार्रवाई करने की कृपा करें.

Leave a Reply