Monday, March 4, 2024
Uncategorized

(LIVE VIDEO) बेटी की हत्या कर बाइक से बांध कर घसीटा पूरे गांव में

बेटी की हत्या करने के बाद शव को बाइक से बांधकर पूरे गांव में घसीटने वाले पिता को पुलिस ने काबू कर लिया है। मामला पंजाब के अमृतसर जिले के गांव मुच्छल का है। पुलिस ने आरोपी को बाबा बकाला साहिब की अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे एक दिन की रिमांड पर भेज दिया है।तरसिक्का थाना प्रभारी अवतार सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया गया है। भारी पुलिस सुरक्षा के बीच पारिवारिक सदस्यों ने बेटी का अंतिम संस्कार किया।

लड़कियों में दहशत भर सके… इसलिए गांव में घसीटा बेटी का शव

दलबीर सिंह की चार लड़कियां और एक लड़का है। मृतका तीसरे नंबर की लड़की थी। आरोपी दलबीर सिंह ने बताया कि वह अपनी बेटी की हत्या कर अपने गांव की छठवीं और सातवीं कक्षा में पढ़ने वालीं लड़कियों को संदेश देना चाहता था ताकि वे घर में बिना बताए बाहर जाने से पहले कई बार सोचें। पुलिस हिरासत में आरोपी ने कहा कि उसके गांव में लड़कियों के घर से बिना बताए बाहर जाने के कई केस हो चुके हैं।

 

आरोपी ने कैमरे के सामने कहा कि उसकी बेटी एक दिन और एक रात घर से बाहर रहकर आई। इस तरह की हरकतों से वह अपने गांव की छोटी लड़कियों को बचाना चाहता है। बताया जा रहा है कि शव को बाइक से बांध पूरे गांव में घूमने के पीछे दलबीर का मकसद था कि वह बच्चियों में दहशत भर सके।

ये है पूरा मामला

मुच्छल गांव निवासी निहंग दलबीर सिंह की 12वीं पास 20 वर्षीय बेटी बुधवार को बिना बताए घर से चली गई थी। गुरुवार की दोपहर करीब 2:15 बजे जब वह घर लौटी तो नाराज बाप से झगड़ा हो गया। इसके बाद निहंग दलबीर सिंह उसे घसीटते घर से बाहर ले गया और किरपान से वार कर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद निहंग ने बेटी का एक पांव बाइक से बांधकर करीब 300 मीटर घसीटते ले गया और रेलवे लाइन के पास फेंककर फरार हो गया।

थाना प्रभारी ने बताया कि हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पिता दलबीर सिंह वडाला कलां से आगे डेयरीवाल की तरफ भाग गया था। पुलिस ने आरोपी को पीछा करने के बाद कल ही डेयरीवाल से गिरफ्तार कर मोटरसाइकिल को कब्जे में ले लिया था। आरोपी के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल किरपान बरामद कर लिया गया है।

Leave a Reply