Thursday, February 22, 2024
Uncategorized

ये कांग्रेस है कि कॉमेडी शो,किस बेवकूफ ने डाला है ये पोस्ट,बात करते हैं संविधान की,अम्बेडकर की

जे पी नड्डा ने पकड़ ली गलती

कांग्रेस ने भाजपा पर हमले के लिए भारतीय संविधान की प्रस्तावना को लेकर जो व्यंग्यचित्र शेयर किया था, वो गलत पाया गया।

कांग्रेस ने भाजपा पर हमले के लिए भारतीय संविधान की गलत प्रस्तावना को साझा किया जिसे लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर बेहद तीखा हमला बोला हैनड्डा ने कहा कि कांग्रेस में भारतीय संविधान और डॉ बीआर अंबेडकर के प्रति सम्मान की कमी है

नई दिल्ली: कांग्रेस द्वारा भारतीय जनता पार्टी की खिंचाई करना उस समय उसके लिए बूमरैंग साबित हो गया, जब उसने भाजपा द्वारा ‘इंडिया’ को औपनिवेशिक मानसिकता का परिचायक बताते हुए ‘भारत’ को आगे बढ़ाने की मुहिम पर हमला करते हुए ऐसी गलती कर दी, जो कांग्रेस को बहुत भारी पड़ गई।
जी हां, कांग्रेस ने भाजपा पर हमले के लिए भारतीय संविधान की प्रस्तावना को लेकर जो व्यंग्यचित्र शेयर किया था, वो गलत पाया गया। कथित प्रस्तावना की वर्तनी में तमाम तरह की अशुद्धियां पाई गईं, जिसे लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बेहद तीखा हमला बोला।

जेपी नड्डा ने व्यंग्य भरे लहजे में कांग्रेस की खिंचाई की और कहा कि यह बेहद शर्मनाक है कि देश की कथित सबसे पुरानी पार्टी होने का दावा करने वाली कांग्रेस पार्टी को भारत के संविधान की की प्रस्तावना के बारे में सही जानकारी नहीं है।
इसके साथ भाजपा प्रमुख नड्डा ने यह भी कहा कि कांग्रेस में भारतीय संविधान और डॉ बीआर अंबेडकर के प्रति सम्मान की कमी है। कांग्रेस से कोई ऐसी उम्मीद नहीं कर सकता है।

 

Leave a Reply