Monday, March 4, 2024
Uncategorized

हुस्न के जाल में 6 आईपीएस अफसर,हनीट्रेप किया अकेली लड़की ने

 ‘हाय मैं रिया’… मैंने अभी-अभी यहां हॉर्स राइडिंग शुरू की है। हंसते हुए उसने एक पुलिस ऑफिसर से बात करनी शुरू की। वो इतनी खूबसूरत और मासूम थी कि उस ऑफिसर की नजरें उससे हट ही नहीं रहीं थीं। ‘ओह ग्रेट! तो आप हमेशा इसी वक्त पर यहां मिलेंगी’… हसंते हुए उस पुलिस ऑफिसर ने इस खूबसूरत लड़की को जवाब दिया। ये शुरूआत थी उस रिश्ते की जिसका अंत बेहद खौफनाक होने वाला था।

पुलिस अकादमी में हुस्न का जाल!

गुजरात के गांधीनगर में कराई पुलिस अकादमी जहां सैकड़ों पुलिस ऑफिसर ट्रेनिंग लेने आते हैं वहीं रिया ( बदला हुआ नाम) ने हॉर्स राइडिंग शुरू की थी। रिया करीब 22 साल की बेहद स्टायलिश लड़की। देखकर ही लगता कि जैसे किसी बड़े घराने से ताल्लुक रखती हो। मासूम सा चेहरा, बड़ी-बड़ी आंखे, गोरा रंग, बस इसी खूबसूरती पर वो पुलिस ऑफिसर पर भी फिदा हो गया। दोनों की दोस्ती की शुरूआत बेशक हॉर्स राइडिंग से हुई, लेकिन वो बढ़ते-बढ़ते, व्हाट्सएप और फिर मुलाकातों तक जा पहुंची।

IPS ऑफिसर के साथ हनी ट्रैप

रिया और वो आईपीएस ऑफिसर अब बाहर भी मिलने लगे। धीरे-धीरे वो दोस्ती कुछ और ही रूप ले रही थी। लड़की का जादू उस ऑफिसर के सिर चढ़ चुका था। दोनों के बीच अब जिस्मानी रिश्ता भी बनने लगा। दोनों अक्सर मिलते, प्यारी भरी बातें करते। लड़की की मासूमियत पर पुलिस ऑफिसर पूरी तरह से फिदा हो चुका था, लेकिन वो मासूमियत महज एक दिखावा था। उस पुलिस ऑफिसर को ये पता ही नहीं था कि उसके साथ खेला जा रहा है था एक बड़ा खेल।

कैमरे में कैद किए अतरंग पल

‘हम दोनों ने जो रातें साथ गुजारी हैं उसका वीडियो मेरे पास है, अगर चाहते हो कि तुम्हारे परिवार को कुछ पता न चले तो एक करोड़ रुपये मेरे अकाउंट में ट्रांसफर कर दो’… ये सुनते ही उस ऑफिसर के होश उड़ गए। रिया ने उसे हनी ट्रैप किया था। अपने जिस्म का जादू चलाकार एक पुलिसवाले को ही उसने अपने जाल में फंसा लिया था।

अपनी इज्जत को बचाने के लिए उस पुलिस ऑफिसर को रिया की बात माननी पड़ी। उसकी शादी कुछ दिन पहले ही हुई थी और नहीं चाहता था कि उसकी एक गलती की सजा का उसे इतना बड़ा खामियाजा भुगतना पड़े। उसने रिया को पैसे दे दिए। बदनामी के डर उसने ये बात किसी को बताई भी नहीं।

करोड़ों रुपये के लिए ब्लैकमेलिंग

रिया की हॉर्स राइडिंग जारी थी। करोड़ों रुपये उसके अकाउंट में आ चुके थे। अब इसी अकादमी का अगला पुलिस ऑफिसर उसके निशाने पर था। तरीका वही था। पहले अपने हुस्न का जाल, फिर मीठी-मीठी बातें, बातों के बाद दोस्ती और फिर उस ऑफिसर के साथ इंटिमेट मूमेंट्स शेयर करना। उसके लिए ये बेहद आसान था क्योंकि उसके मासूम चेहरे को देखकर कोई भी ये अंदाजा नहीं लगा सकता था कि वो ऐसा भी कर सकती है।

6 IPS ऑफिसर्स को निशाना बनाया

एक के बाद एक वो कराई अकादमी में ट्रेनिंग के लिए आने वाले ऑफिसर्स को अपना निशाना बना रही थी। बेहद प्लान्ड तरीके से छोटी सी उम्र की ये लड़की ये काम कर रही थी औ बदनामी के डर से कोई कुछ बोलने को भी तैयार नहीं था। ऑफिसर्स पैसे देकर इस लड़की से अपनी जान छुड़ा रहे थे। किसी को ये अंदाजा भी नहीं था कि ये लड़की अपनी अदाओं से एक दो नहीं बल्कि 4 पुलिस ऑफिसर्स को अब तक हनी ट्रैप कर चुकी थी। जबकि दो अन्य आईपीएस ऑफिसर इसके जाल में फंसने से बच गए थे। यानी कुल मिलाकर 6 आईपीएस पर ये लड़की अपना हुस्न का जाल डाल चुकी थी।

बदनामी के डर से चुप रहे अधिकारी

करीब दस महीने पहले इस लड़की का सच सामने आया। कोई भी ऑफिसर लड़की पर खुलकर बोलने को तैयार नहीं था, लेकिन आपसी बातचीत में कई बातें सामने आई। ये मामला बेहद खतरनाक था कि पुलिस अकादमी के अंदर ही इतना बड़ा खेल हो चुका था और इस खेल फंसने वाले भी 4 ऑफिसर्स थे। जब पुरा मामला खुला तो करिया पुलिस अकादमी में हड़कंप मच गया। सवाल उठा कि आखिर वो लड़की थी कौन। डर और शर्म के मारे किसी भी ऑफिसर ने लिखित शिकायत दर्ज नहीं करवाई, लेकिन इस केस पर तुरंत जांच पड़ताल शुरू हो गई।

इंदौर की रहने वाली थी आरोपी लड़की

कराई में घुड़सवारी की ट्रेनिंग लेने वाली लड़कियों के नाम रजिस्टर से निकाले गए। पता चला कि ये लड़की इंदौर की रहने वाली थी। इंदौर के सामान्य परिवार से ये ताल्लुक रखती थी। जल्द से जल्द पैसा कमाने और लग्जरी लाइफ स्टाइल को जीने के लालच में इसने ये हनी ट्रैप का खेल खेला था। इस लड़की की फोटो उन अधिकारियों को दिखाई गई जो इसके शिकार बने थे।

पहचान होने के बाद पुलिस की एक टीम इस लड़की के परिवार से मिली और उनके सामने लड़की का पूरा सच खोला गया। परिवारवाले भी अपनी बेटी की इस हरकत से हैरान थे। इस मामले को एफआईआर दर्ज नहीं हुई थी इसलिए लड़की को कोई सजा नहीं मिली। हालांकि पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि पुलिस ऑफिसर्स के अलावा इस लड़की ने किसी और के साथ ब्लैकमेलिंग तो नहीं की।

Leave a Reply