Saturday, February 24, 2024
Uncategorized

OYO होटलों में पकड़ाए फिर अश्लील कांड,नंगा नाच

Haryana crime: पलवल पुलिस बड़ी कार्रवाई करते हुए Oyo Hotels और स्पा सेंटर्स से 12 युवक और युवतियों को गिरफ्तार किया है.  बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किए गए युवक और युवतियां वेश्यावृति के धंधे में शामिल थे.  इस मामले में डीएसपी शाकिर हुसैन और डीएसपी संदीप मोर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि 2 होटल्स में अवैध गतिविधियां चल रही हैं. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवक और युवतियों को गिरफ्तार किया.

वेश्यावृति के आरोप में 12 गिरफ्तार 
पलवल पुलिस ने ओयो होटल्स और स्पा सेंटर्स पर छापेमारी करते हुए बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस की इस कार्रवाई के बाद से पलवल के होटल संचालकों और स्पासेंटर्स के मालिकों के बीच हड़कंप का माहौल है. पुलिस ने दो ओयो होटल्स और स्पा सेंटर्स पर छापेमारी कर 12 युवक और युवतियों को गिरफ्तार किया है जो वेश्यावृति के धंधे में शामिल थे. इस बात की जानकारी पलवल पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से दी है.

दो होटलों में गिरफ्तारी
गिरफ्तारियों के मामले में जानकारी देते हुए डीएसपी साकिर हुसैन ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिल रही थी कि शहर के कुछ ओयो होटल्स और स्पा सेंटरों में अवैध गतिविधियां होती हैं. इस मामले पर संज्ञान लेते हुए पुलिस कप्तान लोकेन्द्र सिंह के दिशा-निर्देश पर शहरभर के ओयो होटलों पर पुलिस की कई टीम ने संयुक्त छापेमारी की.  इस दौरान पुलिस को ड्रीम होटल और अमन होटल में से 12 युवक-युवतियों को अवैध गतिविधियों में शामिल पाया गया. इसके बाद इन्हें गिरफ्तार किया गया. इसके साथ ही उन्होंने कहा की इस तरह की छापेमारी लगातार जारी रहेंगी. जिले में इस तरह की गतिविधियों को जड़ से खत्म कर दिया जाएगा.

गाजियाबाद में भी हत्या
बीते दिनों गाजियाबाद के एक ओयो होटल से ही खबर आई थी, जहां एक प्रेमी ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका की हत्या होटल रूम में कर दी थी. प्रेमिका की हत्या करने के बाद उसने खुद भी खुदकुशी कर ली. बता दें, लगातार होटलों से आपराधिक वारदातों की खबरें आ रही हैं. इसी क्रम में पुलिस की ये कार्रवाई काफी अहम है, जहां 12 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

Leave a Reply