Monday, March 4, 2024
Uncategorized

(LIVE Video) माडल हुई लव जिहाद का शिकार,नाम बताया था यश निकला कट मुल्ला मोहम्मद तनवीर

मानवी राज झारखंड इस मकसद से आई थी कि वो ग्रूम करके एक बेहतरीन मॉडल बन सके। इसके लिए उसने रांची में स्थित यश मॉडलिंग कंपनी में पहुंची। जहां उसकी मुलाकात मॉडलिंक स्कूल संचालक यश से हुई। लेकिन वो इस बात से अंजान थी कि आने वाला वक्त उसके लिए बहुत भयावह होने वाला है। भागलपुर की रहने वाली मानवी राज ने बताया कि तनवीर अख्तर (tanveer akhtar khan,) यश बनकर मिला और उसकी खुशियों पर ग्रहण लग गया। उसने लव जिहाद और रेप का आरोप लगाया है। चलिए मॉडल की पूरी कहानी बताते हैं।

मानवी अच्छी मॉडल बनने की ट्रेनिंग लेने के लिए ग्रूमिंग इंस्टीट्यूट से जुड़ गई। यहां के संचालक को मानवी पसंद आ गई। दोनों के बीच अच्छी दोस्ती भी हो गई। मानवी यूट्यूब पर वीडियो अपलोड करके अपने ऊपर हुए जुल्म को बयां किया है। उन्होंने बताया कि सीखते-सीखते वो मॉडलिंग भी करने लगी थी। इस बीच यश ने उन्हें प्रपोज कर दिया और वो शादी करना चाहता था। डेढ़ साल तक वहां रही और कई तरह की मानसिक परेशानियों से जूझी।

जिसे दोस्त यश मान रही थी वो तनवीर निकला

मानवी बताती हैं कि जिसे वो अपना दोस्त यश मान रही थी उसका असली नाम तनवीर अख्तर खान निकला। जिसके बाद उसने दोस्ती तोड़ दी। इसके बाद वो मुंबई आ गई। मॉडल की मानें तो इसके बात से तनवीर उन्हें ब्लैकमेल कर रहा है। वो बताती है कि उसने यहां पर आकर मुझे मारने की कोशिश की। यहां तक कि मेरे फोटो का गलत इस्तेमाल कर रहा है। वो मुझसे शादी करके मेरा धर्म बदलवाना चाहता है। पहले भी वो ऐसा कर चुका है। मैंने शिकायत की थी तो कोर्ट ने तनवीर ने कोर्ट में एफिडेविट में लिखकर दिया था कि वह आगे से ऐसी हरकत नहीं करेगा। जिसके बाद मैंने शिकायत वापस ले ली थी। लेकिन वो फिर से मुझे लगातार तंग कर रहा है।

अब तनवीर कर रहा है ब्लैकमेल

उभरती मॉडल आगे बताती है कि तनवीर के फैमिली वालों को इस बाबत जानकारी है। उसकी बहन शाजिया और पति शादाब को हर बात का इल्म है। दोनों मुझे कहते हैं कि तनवीर किसी बी तरह शादी कर लेगा। तनवीर ब्लैकमेलिंग पर उतर गया है। गंदे मैसेज करता है और फैमिली को मारने की धमकी देता है। 23 मई को मेरा जन्मदिन था उस दिन भी मुझे लगातार ब्लैकमेल करता रहा।

पुलिस तक पहुंचा मामला

मानवी ने मुंबई के वर्सोवा थाने में मंगलवार को तनवीर के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। मामला चुकी झारखंड से जुड़ा है। इसलिए शिकायत मिलने के बाद एफआईआर दर्ज कर झारखंड पुलिस के पास भेज दिया गया है। वहीं लव जिहाद के लगे आरोप पर तनवीर ने कहा है कि ये सब गलत है।मानवी ने बिजनेस में मेरा नुकसान किया है। मैंने पैसे मांगे तो अब मुझ पर आरोप लगा रही है। उसने मेरी नंगी तस्वीर भी वायरल कर दी। मैं मुस्लिम हूं इसलिए वो अब लव जिहाद का आरोप लगा रही है। सच्चाई क्या है उसे लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

 

 

 

Leave a Reply