Saturday, February 24, 2024
Uncategorized

फिल्म अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने छोड़ दिया घर, जया बच्चन की किट किट से परेशान

‘ऐश्वर्या राय ने छोड़ा अमिताभ बच्चन का घर, जया से बातचीत सालों से बंद’: रिपोर्ट में दावा – सास-बहू के झगड़े में फँसे अभिषेक, श्वेता को मिला ‘जलसा’ तो बढ़ी तल्खियाँ

मीडिया और सोशल मीडिया में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के तलाक की खबरें चल रही हैं। अब एक खबर में कहा गया है कि केवल अपनी बेटी आराध्य के कारण दोनों साथ रह रहे थे। इस खबर में ये भी कहा गया है कि दोनों पिछले कुछ वर्षों से अपने रिश्तों को लेकर संघर्ष कर रहे हैं, लेकिन स्थिति अब गंभीर स्तर पर पहुँच गई है। अगर इस रिपोर्ट की मानें तो बच्चन परिवार में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। बॉलीवुड के ‘महानायक’ कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की शादी अप्रैल 2007 में हुई थी।

ये सारी बातें ‘टाइम्स नाउ’ में पत्रकार प्रीतिनंदा बेहेरा ने अपनी खबर में लिखी है। बच्चन परिवार के एक आंतरिक सूत्र के आधार पर ये दावा किया गया है। इसमें कहा गया है कि ऐश्वर्या राय अब बच्चन परिवार से अलग हो चुकी हैं। वो अपना समय 2 हिस्सों में बाँटती है – अपनी माँ के साथ और अपनी बच्ची के साथ। वो बच्चन परिवार के घर के भीतर जो समय गुजारती हैं, उनमें वो उस हिस्सा में रहती हैं जहाँ से बाक़ी का परिवार अलग रहता है।

इस रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि पिछले कुछ सालों से ऐश्वर्या राय और उनकी सास जया बच्चन में कोई बातचीत नहीं हो रही है, यहाँ तक कि दोनों एक-दूसरे की उपस्थिति को भी भाव नहीं देतीं। वहीं अभिषेक बच्चन सास-बहू की इस लड़ाई में फँसे हुए हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि अभिषेक बच्चन अपने माता-पिता के प्रति अपनी वफादारी और पत्नी-बेटी के प्रति अपने कर्तव्यों के बीच फँसे हुए हैं। एक कारण ये भी बताया गया है कि अमिताभ बच्चन ने अपनी बेटी श्वेता को अपना बँगला ‘जलसा’ दे दिया है।

इससे ऐश्वर्या राय और उनके ससुराल वालों में पहले से तल्ख़ रिश्तों में और कड़वाहट आ गई। हालाँकि, ‘टाइम्स नाउ’ की इस खबर में ये भी कहा गया है कि निकट भविष्य में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच तलाक नहीं होने वाला है। ऐसा इसीलिए, क्योंकि वो लोग परिवार को लेकर किसी प्रकार की नकारात्मक चर्चा नहीं चाहते। बताया गया है कि बच्चन परिवार के कई हितैषी भी इस प्रकरण से चिंतित हैं। ऐश्वर्या राय की उँगली में वेडिंग रिंग न देखे जाने के कारण भी विवादों को हवा मिली थी।

जन्मदिन पर भी ऐश्वर्या और आराध्य एक कार्यक्रम में केट काटती हुई दिखी थीं, लेकिन वहाँ बच्चन परिवार का बाकी का कोई सदस्य नहीं दिखा। वहीं ऐश्वर्या राय ने अपने ससुर अमिताभ को जब 81वाँ जन्मदिन विश किया था, तब उन्होंने तस्वीर में से परिवार के बाकी लोगों को क्रॉप कर दिया था। हालाँकि, फिल्म ‘द आर्चीज’ के प्रीमियर में ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार के साथ पहुँची थीं। अब इन सबकी पुष्टि तो तभी होगी जब बच्चन परिवार का कोई व्यक्ति इस पर बयान दे।

Leave a Reply