Friday, June 21, 2024
Uncategorized

सोशल मीडिया पर छा गया लारेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार गैंग,खालिस्तानियों का बाप बताया,मरने मारने वाले दोनों सिर्फ गुंडे

Lawrence bishnoi gang: हाल ही में खालिस्तान टाइगर फोर्स के आतंकवादी हरदीप निज्जर की हत्या के बाद भारत और कनाडा के बीच दिन पर दिन तनाव बढ़ता ही जा रहा है। आज एक और खबर सामने आती है जिसके मुताबिक सुखदुल सिंह उर्फ सुक्खा दुन्नेके की भी हत्या हो गई है। कनाडा के गैंग लैंड विनिपेग में सुक्खा को गोली मारी गई थी। बता दे कि सुक्खा भारत के ए श्रेणी के गैंगस्टर में आता है। अब सुक्खा दुन्नेके को मौत के घाट ऊतारने कि जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है।

इस बात को सोशल मीडिया पर आने में देर न लगी और देखते ही देखते मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। एक्स पर अब लॉरेंस बिश्नोई ट्रेंड कर रहा है। इसके समर्थन में कई बातें कहीं जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुक्खा को करीब 15 गोली मारी गई। जिससे उसकी उसी समय मौत हो गई। बता दे कि खालिस्तानी आतंकवादी निज्जर की हत्या के बाद सुक्खा की मौत कनाडा में दूसरी बड़ी घटना है।

लॉरेंस गैंग ने ली जिम्मेदारी

लॉरेंस गैंग नाम के एक पेज ने फेसबुक पोस्ट में लॉरेंस गैंग ने कनाडा में सुक्खा की हत्या की जिम्मेदारी करदी है। जिसमें उन्होंने बताया कि “बंबीहा समूह के प्रमुख सुक्खा की कनाडा के विन्निपेग शहर में हत्या कर दी गई। लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप इसकी जिम्मेदारी लेता है। इसके साथ ही और भी बात इस पोस्ट में कही गई। आगे लिखा हुआ था कनाडा में रह रहे और गैंगस्टरों की भी धमकी दी गई है कि वो जहां मर्जी भाग लें, उन्हें पापों की सजा जरूर मिलेगी।

एक्स पर पोस्ट हुए वायरल

एक यूजर ने लिखा “खालिस्तानी का बाप.. माय रेस्पेक्ट फॉर आवर हिन्दू शेर लॉरेंस बिश्नोई इस इन्क्रेअसिंग डे बय डे….तुम बहुत मस्त काम किआ लॉरेंस भाई”।

एक दुसरे यूजर ने लिखा “लॉरेंस बिश्नोई & गोल्डी ब्रार : ऑफिसियल बाप ऑफ़ खलिस्तानीस”।

एक पोस्ट मेंं तो लोगों ने लॉरेंस बिश्नोई को रो एजेंट ही बता दिया।

Leave a Reply