Tuesday, May 28, 2024
Uncategorized

लारेंस बिश्नोई ने लिया दोस्त की मौत का बदला,कनाडा में भी नही बच पाया सुक्खा

Murder of Gangster Sukha Dunkee: गैंगस्टर सुखदूल सिंह उर्फ सुक्खा दुनिके की बुधवार, 21 सितंबर को गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है। लॉरेंस बिश्नोई के नाम से एक फेसबुक आईडी से इसे लेकर एक पोस्ट किया गया है। दुनिके पंजाब में जबरन वसूली, हत्या के प्रयास और हत्या के मामलों में वांछित था।

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली Sukha Dunkee की हत्या

लॉरेंस बिश्नोई ने एक पोस्ट साझा करते हुए कहा कि वह दुनिके की हत्या की जिम्मेदारी ली। बिश्नोई ने अपने पोस्ट में कहा, “सुखदूल ने हमारे भाई गुरलाल बरार की हत्या की थी और विक्की मिद्दुखेरा के साथ-साथ कबड्डी खिलाड़ी संदीप नागल अंबियान की हत्या के पीछे भी उसका हाथ था।”

जग्गू भगवानपुरिया ने भी ली है हत्या की जिम्मेदारी

बिश्नोई के सोशल मीडिया पोस्ट के कुछ देर बाद ही पंजाब के एक और गैंगस्टर, जग्गू भगवानपुरिया ने भी सुक्खा दुनिके की हत्या की जिम्मेदारी ली है। भगवानपुरिया कभी बिश्नोई के करीबी सहयोगी था लेकिन बाद में दोनों दुश्मन बन गए। भगवानपुरिया ने आरोप लगाया कि वह संदीप नागल अंबियान का बदला लिया है।

जेल भी जा चुका था सुक्खा

सुक्खा दुनिके इससे पहले जेल भी जा चुका था। उसने साल 2017 में फरीदकोट जेल से जमानत पर बाहर आने के बाद फर्जी पासपोर्ट पर कनाडा भाग गया था और वह वहीं से भारत के खिलाफ गतिविधियों में संलिप्त था। दुनिके कनाडा में बैठकर गैंगस्टर लकी पटियाल के साथ बंबीहा गिरोह की गतिविधियां संभाल रहा था। उस पर पंजाब में कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल अंबिया हत्याकांड सहित अलग-अलग जिलों में एक दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज थे।

Leave a Reply