Thursday, July 18, 2024
Uncategorized

मोहम्मद शोएब 6 साल तक करता रहा दलित लड़की से बल्तकार,सौरभ बन कर मिला था जिहादी,अम्मी अब्बू बहनो के भी शामिल होने का शक

Love Jihad Rape Case आरोपी ने नाम बदलकर लड़की से दोस्ती की। उसके बाद उसने मिलने के बहाने अपने घर बुलाया, और उसने कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर पिला दी। आरोपी ने लड़की का रेप किया और इस दौरान उसने लड़की के वीडियों बना लिये।

UP News, Lucknow news, Hindi news, Crime news, Love Jihad case

 UP Love Jihad Rape Case: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में धर्म बदलकर रेप करने का मामला सामने आया है। पीड़िता युवक के साथ 6 साल से संपर्क में थी। आरोपी जब महिला से मिला था, तो उसने अपना नाम शोएब की जगह सौरभ बताया था। आरोपी ने नाम बदलकर लड़की से दोस्ती की। उसके बाद उसने मिलने के बहाने अपने घर बुलाया, और उसने कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर पिला दी। आरोपी ने लड़की का रेप किया और इस दौरान उसने लड़की के वीडियों बना लिये।

लड़की के विरोध करने पर वीडियों वायरल करने की धमकी दी। इसके चलते आरोपी लड़की को धमकाकर उससे लगातार शारीरिक संबंध बनाता रहा। लड़की पर निकाह कर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने लगा। लड़की ने परेशान होकर पूरी बात परिजनों को बताई। जिसके बाद परिजनों ने महानगर थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

शोएब से सौरभ बनकर की दोस्ती

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि छह साल पहले सोशल मीडिया के जरिए सौरभ नाम के युवक से उसकी दोस्ती हुई थी। फिर धीरे-धीरे दोनों की फोन पर बात होने लगी। 2019 मे उसने लड़की को घर पर मिलने बुलाया। सौरभ ने कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिला दी। जिसके पीते वो बेहोश हो गई। इस दौरान आरोपी ने लड़की के साथ शारीरिक संबंध बनाएं, और लड़की का वीडियो बना लिया। पीडिता के होश आने पर उसने जब विरोध किया तो शादी का वादा कर उसे चुप करा दिया। इसके बाद कई बार आरोपी ने लड़की का रेप किया।

आरोपी निकाह के लिए दबाव बना रहा था

पीड़िता ने शिकायत में बताया कि पिछले दिनों शोएब उससे मिलने उसके घर पर आया था। इस दौरान शोएब के मोबाइल पर किसी की कॉल आई। कॉल उठाने पर दूसरी तरफ वाले युवक ने पूछा कि शोएब कहां है। सौरभ का नंबर बताने पर उसने शोएब की पोल खोल दी। जब पीडि़ता ने शोएब सेे इसके बारें में पूछा तो वह उसे धमकाने लगा। और वहां से चला गया।
बाद में पीड़िता को फोन कर धमकी देने लगा कि तुम्हारी कई अश्लील वीडियो रिकार्डिंग मेरे पास है। पुलिस को शिकायत करने की सोचना भी नही वरना मै वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल कर दूंगा। साथ ही निकाहकर धर्म बदलने के लिए दबाव बनाने लगा। लड़की के विरोध करने पर शोएब उसे परिवार को मारने की धमकी देने लगा। इसी दौरान आरोपी ने वीडियो के नाम पर ब्लैकमेल कर पीड़िता का कई बार रेप किया । साथ ही निकाह के इरादे से कई सादे कागज पर साइन भी करवा लिए।

इंस्पेक्टर प्रशांत मिश्र ने बताया कि युवती की शिकायत पर रेप, एससीएसटी एक्ट और यूपी विधि विरुद्ध धर्म परिवर्तन अधिनियम की धारा में एफआईआर दर्ज की गई है। आरोपी शोएब महानगर में मौसी के घर रहता है। वहां से शोएब फरारा है। मामला दर्जकर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Leave a Reply