Thursday, March 28, 2024
Uncategorized

(LIVE VIDEO): लालू प्रसाद यादव ने कोशिश की विधायक को रिश्वत देने

 

 

बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने लालू यादव पर विधायकों को प्रलोभन देने का आरोप लगाया है। बिहार विधानसभा में स्पीकर का चुनाव होना है और इसके लिए वहाँ राजग की तरफ से विजय कुमार सिन्हा को उम्मीदवार बनाया गया है, वहीं महागठबंधन ने अवध बिहारी को उम्मीदवार बना दिया है। अब सुशील मोदी ने एक ऑडियो क्लिप शेयर कर दावा किया है कि इसमें लालू यादव विधायकों को प्रलोभन देते दिख रहे हैं।

उनके द्वारा शेयर किए गए ऑडियो क्लिप में एक व्यक्ति फोन करता है और पूछता है कि क्या उधर से विधायक जी बोल रहे हैं? फोन उठाने वाला व्यक्ति खुद को विधायक का PA बताता है। इसके बाद फोन करने वाला व्यक्ति विधायक को कॉल देने को कहता है और बताता है कि लालू प्रसाद यादव उनसे बात करेंगे। साथ ही ये भी बताता है कि उसने राँची से कॉल किया है। विधायक के कॉल उठाते ही लालू यादव उन्हें चुनावी जीत की बधाई देते हैं।

इसके बाद सुशील मोदी द्वारा शेयर किए गए ऑडियो क्लिप में लालू यादव विधायक से कहते हैं, “अच्छा सुनो। हम लोग तुमको आगे भी आगे बढ़ाएँगे। कल जो स्पीकर का चुनाव है, उसमें हम लोगों का साथ दो। हम लोग तुम्हें मंत्री बनाएँगे। कल तो इसको हम गिरा देंगे।” जब विधायक कहते हैं कि वो पार्टी में हैं तो लालू यादव कहते हैं कि पार्टी में हो तो अनुपस्थित हो जाओ, कह दो कि कोरोना हो गया है।

 

Leave a Reply