Saturday, April 20, 2024
Uncategorized

ओवैसी ने कहा बीफ बिरयानी, राजा सिंह ने कहा आ जाओ छोटे बड़े ओवैसी, सूअर बिरयानी खिला दू

हैदराबाद में नगर निगम चुनावों के मद्देनजर राजनीति तेज हो रखी है। इस बीच AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी जनता के बीच विवादित बयान देते नजर आ रहे हैं। उन्होंने प्रचार के दौरान जनता से कहा कि भाजपा नेता फ्रस्ट्रेट हो रखे हैं और उन्हें अल्हम्दुलिल्लाह होटल में जाकर बिरयानी खानी चाहिए। बता दें कि, यह होटल बीफ से जुड़ी डिश बनाने के लिए फेमस है।

अब ओवैसी की इसी टिप्पणी की प्रतिक्रिया में गोशामहल से भाजपा विधायक राजा सिंह का जवाब आया है। उन्होंने ओवैसी को पोर्क बिरयानी खाने के लिए आमंत्रित किया है। एक वीडियो में वह कहते सुने जा सकते हैं, “AIMIM का सांसद असदुद्दीन ओवैसी पुराने शहर में पार्टी प्रचार में लगा हुआ है और चुनाव के दरमियाँ वो ये कहता है कि भाजपा वाले फ्रस्ट्रेशन में आ गए हैं और वह उनको  बिरयानी खाने की सलाह दे रहा है।”

राजा सिंह आगे कहते हैं,

“ओवैसी ने जिस होटल का जिक्र बिरयानी खिलाने के लिए किया है। वहाँ पर बीफ की बिरयानी बनती है और वो बीजेपी वालों को कह रहा है बीफ की बिरयानी खाओ। तो मैं असदुद्दीन ओवैसी को कहना चाहता हूँ कि फ्रस्ट्रेशन में कौन है, ये तुम्हारे बयान से पता चल जाता है। बीजेपी की कभी किसी की भावनाओं को आहत करने की आदत नहीं है। लेकिन तुम्हारी ये आदत है कि चुनाव के समय पब्लिक को भड़काना है और बहुत ही गलत शब्दों का प्रयोग करना है।”

अपनी वीडियो में उन्होंने ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा, “हमारे पास भी वाल्मिकी समाज के भाई-बंधु हैं, जिनके पास होटल हैं और जो बहुत सुंदर बिरयानी बनाते हैं। एक बार उनकी बिरयानी भी खाकर देख लो, वो कितनी टेस्टी बिरयानी बनाते हैं।”

आगे राजा सिंह ने ओवैसी की पार्टी के टीआरएस के साथ गठबंधन को भी निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि पुराने शहर का मुसलमान उन्हें वोट नहीं देगा। वह बोले कि AIMIM ने कभी मुसलमानों की भलाई नहीं चाही। उन्होंने जनता से AIMIM का बहिष्कार करने की अपील की। उन्होंने कहा कि इस पार्टी का ऐसे बहिष्कार हो कि इनका एक पार्षद भी न जीतने पाए।

यहाँ बता दें कि राजा सिंह ने उक्त बातें न्यूजमीटर के ट्वीट पर शेयर हुई वीडियो में कहा है। न्यू इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार उन्होंने ओवैसी के बीफ बिरयानी के कमेंट को लेकर कहा,

“मैं आपको आज बिरयानी का निमंत्रण दे रहा हूँ। मेरे इलाके में कई वाल्मिकी समुदाय के लोग हैं, जो पोर्क के साथ बिरयानी अच्छी बनाते हैं। अगर आपको बिरयानी इतनी पसंद है तो आइए हम आपको स्वादिष्ट बिरयानी ऑफर करते हैं।”

अमित शाह को बीफ खिलाने की बात कर चुके हैं ओवैसी

ओवैसी ने भाजपा नेताओं को बीफ खिलाने की बात पहली बार नहीं की है। वह लगातार भाजपा पर निशाना साधने के बहाने अक्सर हिंंदुओं की भावना आहत करते आए हैं। उन्होंने साल 2018 में अमित शाह को बीफ बिरयानी भिजवाने को कहा था। उन्होंने अमित शाह के लिए कहा था,

“हमें नहीं पता था कि आपको बिरयानी इतनी पसंद हैं। मैं अभी केसीआर को फोन करूँगा कि वह आपको (शाह को) कम से कम कल्याणी (बीफ) बिरयानी भिजवाएँ।”

पीएम मोदी पर कस चुके हैं बीफ खाने का तंज

इसके बाद ओवैसी ने साल 2019 में भी बीफ को लेकर जहर उगला था। ओवैसी ने पुलवामा हमले को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था, “वाह, क्या दिमाग है आपके पास, आप दिल्ली से बैठ कर देख सकते हैं कि बालाकोट में 300 फोन थे, लेकिन पुलवामा में 50 किलो आरडीएक्स चला गया, आपने उसे क्यों नहीं देखा?” उन्होंने आगे कहा, “आपने बिरयानी खा ली थी क्या? हो सकता है कि बीफ बिरयानी खाकर डकार लेकर सो गए होंगे?”

Leave a Reply