Monday, March 4, 2024
Uncategorized

(LIVE VIDEO) दलित अभिनेत्री और बिग बॉस फेम् अर्चना गौतम को कांग्रेसियों ने दौड़ा दौड़ा कर पीटा

दलित कार्यकर्ता और अभिनेत्री का हुआ बुरा हाल,जमकर पिटाई

अभिनेत्री अर्चना गौतम ने शुक्रवार (30 सितंबर) को एक सनसनीखेज आरोप लगाया है। एक्ट्रेस ने बताया कि दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय के दौरे के दौरान उनके और उनके पिता के साथ मारपीट की गई। बिग बॉस 16 और खतरों के खिलाड़ी जैसे रियलिटी शो में अपनी उपस्थिति से पहचान बना चुकी अर्चना गौतम ने बताया कि इस हिंसा के लिए जिम्मेदार व्यक्ति कांग्रेस पार्टी से जुड़े हुए थे। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें अभिनेत्री को कई लोगों से घिरा हुआ और चिल्लाते हुए देखा जा सकता है। अर्चना गौतम अपने पिता के साथ शुक्रवार (30 सितंबर) को दिल्ली में कांग्रेस कार्यालय गईं थीं।

हालाँकि, उन्हें कांग्रेस दफ्तर में प्रवेश नहीं करने दिया गया। अर्चना गौतम का आरोप है कि वहां मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनके साथ मारपीट की। उन्होंने मीडिया को बताया कि वे तो बस महिला आरक्षण विधेयक के पारित होने पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और प्रियंका गांधी को बधाई देने पार्टी के हेडक्वार्टर पहुंची थीं। अर्चना गौतम ने कहा कि, ‘मैं कांग्रेस पार्टी कार्यालय जा रही थी। लेकिन मुझे रोक दिया गया।  इसके बाद कार्यालय के बाहर मेरे साथ दुर्व्यवहार किया गया और मुझे पीटा गया। मेरे पापा ने मुझे बचाया और वो मुझे कार में लेकर चले गये. लेकिन मैं शांत बैठने वाली नहीं हूं।’

उन्होंने कहा कि, ‘यदि कांग्रेस पार्टी मेरे जैसी अभिनेत्री के साथ ऐसी बदसलूकी कर सकती है, तो दूसरों के साथ क्या होगा? मैं चुप नहीं बैठने वाली, हम लड़ाई जारी रखेंगे। मेरे साथ जो हुआ वह चौंकाने वाला था और कांग्रेस कार्यकर्ताओं का व्यवहार गलत था। बतया जा रहा है कि, घटना को लेकर अर्चना गौतम के पिता गौतम बुद्ध, मेरठ में कानूनी कार्रवाई कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त, वह स्थिति पर प्रेस वार्ता भी कर सकते हैं। उल्लेखनीय है कि, मार्च 2022 में, गौतम बुद्ध ने प्रियंका गांधी वाड्रा के निजी सहायक संदीप कुमार के खिलाफ औपचारिक शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें आरोप लगाया गया कि उन्होंने अर्चना गौतम को जान से मारने की धमकी दी थी।
शिकायत में, अर्चना गौतम के पिता ने बताया था कि उनकी बेटी को अपमानजनक जाति-आधारित भाषा का उपयोग करने के साथ-साथ जान से मारने की धमकी दी गई थी। कांग्रेस पार्टी के साथ अभिनेत्री का जुड़ाव नवंबर 2021 में शुरू हुआ, जिसके बाद उन्होंने 2022 के यूपी विधानसभा चुनावों में हस्तिनापुर निर्वाचन क्षेत्र से असफल रूप से चुनाव लड़ा था। हालाँकि, अब ये देखना होगा कि, प्रियंका गांधी वाड्रा इस मामले पर क्या प्रतिक्रिया देती हैं, क्योंकि वे खुद भी एक महिला हैं और महिला अत्याचार के खिलाफ लड़की हूँ लड़ सकती हूँ का नारा भी दे चुकी हैं, क्या वे अपनी पार्टी के नेताओं पर कार्रवाई करेंगी ? क्योंकि प्रियंका गांधी ने अर्चना गौतम को ही लड़की हूँ लड़ सकती हुईं की पोस्टर गर्ल बनाया था।

Leave a Reply