Thursday, July 18, 2024
Uncategorized

सलमान खान, रणवीर कपूर को पटक दिया जमीन पर,100 करोड़ पार,37 देशों में रिलीज़ को तैयार

अदा शर्मा की फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. फिल्म ने वीक डेज में भी शानदार कलेक्शन किया है. द केरल स्टोरी ने वीक डेज में कमाई के मामले में सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ और रणबीर कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ को भी पीछे छोड़ दिया है.

द केरल स्टोरी ने वर्किंग डेज में 12 करोड़ से ज्यादा तक का कलेक्शन किया है. अब जल्द ही फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. बात करें फिल्म द केरल स्टोरी के 7 दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो फिल्म ने एक हफ्ते में 80 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है.

फिल्म ने गुरुवार को 11-12 करोड़ की कमाई की है. वहीं बुधवार को फिल्म ने 12.50 करोड़ का कलेक्शन किया था. फिल्म के कलेक्शन में आए उछाल को देखकर ये कहा जा सकता है कि द केरल स्टोरी को माउथ पब्लिसिटी का भरपूर फायदा मिल रहा है.

वहीं कई राज्यों में द केरल स्टोरी को बैन किए जाने के बावजूद फिल्म को आज ग्लोबल प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज किया जा रहा है. द केरल स्टोरी को आज 37 देशों में रिलीज किया जाएगा. जिससे फिल्म की कमाई में और तेजी से उछाल आएगा. यूके समेत कई देशों में फिल्म हो हिंदी में भी रिलीज किया जा रहा है.

द केरल स्टोरी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखकर ये माना जा रहा है कि इस वीकेंड ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है. फिल्म रिलीज के बाद ये दूसरा वीकेंड होगा. ऐसे में माना जा रहा है कि द केरल स्टोरी को अच्छी भीड़ मिल सकती है. द केरल स्टोरी को लेकर पिछले कुछ दिनों से लगातार विवाद हो रहा है. हालांकि इसका फायदा फिल्म की कमाई पर भी पड़ रहा है.

हालांकि इस हफ्ते विद्युत जामवाल और अनुपम खेर की फिल्म आईबी71 भी रिलीज हुई है. वहीं नुसरत भरूचा और श्रीनिवास की फिल्म छत्रपति भी आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है. हालांकि दोनों फिल्मों को लेकर ज्यादा प्रमोशन नहीं किया गया. ऐसे में माना जा रहा है कि केरल स्टोरी की कमाई पर इन फिल्मों की रिलीज से ज्यादा फर्क नहीं पड़ने वाला है.

Leave a Reply