Tuesday, July 16, 2024
Uncategorized

लालू,राबड़ी पुत्र हिसाब मांग रहा था अपराध का,5243 अपहरण के जवाब में बोलती बंद

लालू राबड़ी पुत्र आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पिछले कुछ दिनों से एक्स के जरिए बिहार और केंद्र सरकार को घेरने के कोशिश कर रहे हैं। तेजस्वी लगातार सोशल मीडिया पर अपराध के आंकड़े जारी कर सीएम नीतीश और पीएम मोदी से सवाल पूछ रहे हैं। तेजस्वी द्वारा डबल इंजन सरकार को अपराध के मुद्दे पर घेरने के बाद भड़की जेडीयू ने पलटवार किया है।

तेजस्वी के आरोपों पर पलटवार करते हुए पूर्व मंत्री और जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने हमला बोला है। नीरज ने कहा है कि तेजस्वी यादव आजकर अपराध पर खूब प्रवचन दे रहे हैं। बिहार में आपराधिक घटनाओं पर सरकार कार्रवाई बताने को तैयार है। हम बता सकते हैं कि एक-एक घटना पर क्या कार्रवाई हुई है। बिहार में कोई अपराधी कानून के जबड़े से नहीं बचता है।

उन्होंने कहा कि अपराध पर प्रवचन दे रहे तेजस्वी यादव को अपने मां और पिता से पूछकर बताना चाहिए कि उनके माता-पिता के राज में बिहार में 5243 अपहरण फिरौती के लिए हुए थे, उसपर की गई कार्रवाई का ब्योरा पहले तेजस्वी यादव को देना चाहिए और इसके बाद अपराध पर राजनीतिक प्रवचन देने का काम करें।
बता दें कि नीट पेपर लीक कांड और बिहार में हर दिन हो रही अपराध की घटनाओं को लेकर तेजस्वी यादव ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और सोशल मीडिया के जरिय रोज हमले बोल रहे हैं। मंगलवार तो तेजस्वी यादव ने बिहार में पिछले दो-तीन दिन के भीतर हुई 33 आपराधिक वारदातों का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल पूछा था।

Leave a Reply