Tuesday, May 28, 2024
Uncategorized

सुन असदुद्दीन ओवैसी, तेरे भाई जैसी तोपें,हम दरवाजे पर रखते हैं…..

 

असदुद्दीन ओवैसी को उसी की भाषा मे जवाब मिला है।
बीजेपी नेता नवनीत राणा ने शुक्रवार को  हैदराबाद से सांसद और AIMIM सुप्रीमाे असदुद्दीन ओवैसी पर एक बार फिर निशाना साधा। नवनीत राणा ने शुक्रवार (10 मई) को वीडियो जारी कर औवेसी द्वारा अपने छोटे भाई को तोप और सालार बताए जाने पर पलटवार किया। नवनीत ने कहा कि बड़े ओवैसी ने नफरत फैलाने वाले भाषण में कहा कि मैंने छोटे(अकबरुद्दीन) ओवैसी को दबाकर रखा है। मेरा छोटा भाई तो तोप है। इस पर मैं आप लोगों को बताना चाहती हूं कि ऐसे ताेप हम अपने घर के बाहर सजावजट के लिए रखा करते हैं।
ऐसे खूंखार हम अपने घरों में पालते हैं: राणा
नवनीत राणा ने कहा कि बड़ा कह रहा है कि हमारा छाेटा खूंखार है। अरे, ऐसे खूंखार हम अपने घर में पालते हैं। याद रखना कि मैं एक सैनिक की बेटी हूं। मैं यह देखना चाहती हूं कि आखिरी मुर्गी और मुर्गी का बच्चा कब तक खैर मनाते हैं। बड़ा कह रहा है कि मैंने अपने छोटे को समझाकर रखा है। अरे समझाकर रखा है, इसलिए वह तुम्हारे नजरों के सामने हैं। वर्ना आज ताे रामभक्त और मोदीजी के शेर हर एक गली में घूम रहे हैं। मैं बहुत जल्द हैदराबाद आने वाली हूं, देखती हूं कि मुझे कौन रोक सकता है।

असदुद्दीन के इस बयान पर भड़कीं नवनीत राणा
बता दें कि नवनीत राणा की यह प्रतिक्रिया असदुद्दीन ओवैसी द्वारा हैदराबाद की चुनावी रैली में दिए गए भाषण के बाद आया है। इस रैली में ओवैसी ने कहा था कि महाराष्ट्र की एक सांसद है यहां हैदराबाद में आकर छोटे-छोटे चिल्ला रही है। मैंने ही अपने छोटे भाई को रोके रखा है। जिस दिन मैंने छोटे भाई से कह दिया कि अब मैं आराम कर रहा हूं तुम संभालाे तो फिर उसे संभालना बड़ा ही मुश्किल होगा। मेरा छोटा भाई तोप है। वह सालार का बच्चा है। बड़ी मुश्किल से मैंने उसे समझाकर रखा है।
मैं कोई मुर्गी का बच्चा नहीं जो 15 सेकेंड में खत्म हो जाऊं
ओवैसी ने हैदराबाद की रैली में नवनीत को निशाने पर लेते हुए कहा कि हम अभी टाइम ले रहे हैं। जिस दिन हमने टी-20 खेलने की शुरुआत कर दी तो आपकी भी हालत टी-20 जैसी ही हो जाएगी। ये 15 सेकेंड मांग रहे हैं। मैं कोई मुर्गी का बच्चा नहीं हूं जो 15 सेकंड में खत्म हो जाऊं। बताइए, कहां आना है। अपने दिल्ली वाले पप्पा से पूछिए। ऑफिस आना है, घर आना है या फिर कहीं और। ऐसा लग रहा है जैसे मुल्क में आईपीसी और कानून बचा नहीं है। जो भी आ रहा है, कुछ भी बोलकर जा रहा है।

नवनीत राणा ने ही की थी बयानबाजी की शुरुआत
बता दें कि इस बयानबाजी की शुरुआत नवनीत राणा ने ही की थी। राणा ने हाल ही में एक चुनावी रैली में असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई अकबरुद्दीन के पुराने भाषण का जिक्र कहते हुए कहा था कि छोटा ओवैसी कह रहा था कि 15 मिनट के लिए पुलिस हटा लो तो पता चल जाएगा। मैं कह रही हूं कि 15 सेकेंड के लिए अगर पुलिस हट गई ना , तो पता ही नहीं चलेगा कि दोनों भाई कहां चले गए। बता दें कि अकबरुद्दीन ओवैसी ने 2013 में एक भाषण के दौरान विवादित भाषण में कहा था कि अगर 15 मिलट के लिए पुलिस हट गई तो हम 25 करोड़ मुस्लिम 100 करोड़ हिंदुओं को खत्म कर देंगे। इस बयान के लिए अकबरुद्दीन के खिलाफ हेट स्पीच का मामला भी दर्ज हुआ था।

Leave a Reply