Tuesday, May 28, 2024
Uncategorized

फिर किया मौलवी ने मस्जिद में रेप,बनाया वीडियो,फिर 2 साल रोज …

 

एक मस्जिद में लड़की से रेप किए जाने का मामला सामने आया है। बलात्कार का आरोप मस्जिद के ही मौलाना पर लगा है। आरोपित का नाम जव्वाद है। पीड़िता जव्वाद से दीनी (मजहबी) तालीम लेने जाती थी। आरोप है कि जव्वाद छात्रा को नशीला पदार्थ देकर उसके साथ 2 साल से लगातार दुष्कर्म कर रहा था।

शिकायत में पीड़ित लड़की का अश्लील वीडियो बनाने, धमकाने और ब्लैकमेल किए जाने का भी जिक्र है। पुलिस ने 11 मई 2024 को FIR दर्ज करके मौलाना जव्वाद को हिरासत में ले लिया है। मामले की जाँच की जा रही है।

यह मामला गाजियाबाद कमिश्नरेट के ग्रामीण क्षेत्र से है। यहाँ थाना मसूरी में 11 मई को पीड़िता के पिता ने तहरीर दी है। तहरीर में उन्होंने बताया कि उनकी 20 वर्षीया बेटी मसूरी थानाक्षेत्र की तड़ी वाली मस्जिद में लगभग 2 साल से दीनी तालीम हासिल कर रही थी। इसी मस्जिद में मोहम्मद जावेद का बेटा जव्वाद इमामत करता था। जव्वाद को वहाँ लोग मौलाना जी कह कर बुलाते हैं। मौलाना जव्वाद पीड़िता का टीचर था। कुछ समय बाद मौलाना की नीयत अपनी ही छात्रा पर खराब हो गई।

आरोप है कि लगभग 2 साल पहले मौलाना जव्वाद ने पीड़िता को पीने के लिए कोल्डड्रिंक दिया था। इस कोल्डड्रिंक में नशीली दवा डाल दी गई थी। नशे के प्रभाव में आकर पीड़िता बेसुध हो गई। तब जव्वाद ने मस्जिद के अंदर पीड़िता से दुष्कर्म किया।

दुष्कर्म के दौरान उसने लड़की की आपत्तिजनक फोटो और वीडियो भी बना डाली। इसी फोटो-वीडियो को दिखा कर उसने लड़की के साथ कई बार बलात्कार किया और मुँह बंद रखने की धमकी देता रहा। 11 मई 2024 को पीड़िता ने अपने अब्बा से सारी बात बता दी।

मामले की जानकारी होते ही पीड़िता के अब्बा ने पुलिस में शिकायत दी। अपनी शिकायत में उन्होंने आरोपित पर कड़ी कार्रवाई की माँग की है। ऑपइंडिया के पास शिकायत कॉपी मौजूद है। पुलिस ने इस शिकायत पर IPC की धारा 376, 328 और 506 के तहत FIR दर्ज कर ली है।

आरोपित मौलाना जव्वाद को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। गाजियाबाद में मसूरी के ACP ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया है कि आरोपित मौलाना से पूछताछ की जा रही है। मामले की जाँच और अन्य कानूनी कार्रवाई जारी है।

Leave a Reply