Monday, March 4, 2024
Uncategorized

दिग्विजय सिंह ने दिया बड़ा बयान,भाजपा नेता ने दी खुली चुनौती, दम है तो सामने आओ दिग्गी

आगामी एमपी विधानसभा चुनावों में दिग्विजय सिंह की कांग्रेस की जीत दावा करने पर, बीजेपी विधायक पारस जैन ने उन्हें हार या जीत पर शर्त लगाने की चुनौती देते हुए कहा कांग्रेस को हार का डर सताने लगा है.

Madhya Pradesh: कर्नाटक विधानसभा चुनाव (Karnataka Assembly Elections) में कांग्रेस (Congress) की जीत के बाद मध्य प्रदेश(Madhya Pradesh)  के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने नारा दिया है. उन्होंने कहा है कि मध्य प्रदेश में “लड़ेंगे और जीतेंगे”. इस दौरान दिग्विजय ने कांग्रेस की जीत को लेकर बीजेपी (BJP) पर तीखा हमला बोला है.

कर्नाटक में हुई कांग्रेस की जीत के बाद पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा है कि कर्नाटक में पार्टी की जीत से मध्य प्रदेश कांग्रेस कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार करेगी. मध्य प्रदेश में भी लड़ेंगे और जीतेंगे का नारा दिग्विजय सिंह ने बुलंद किया है. दिग्विजय सिंह ने प्रदेश की बीजेपी सरकार तंज कसते हुए भ्रष्टाचार के आरोप लगाए.

उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो ट्वीट किया है जो लगातार वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बजरंग बली की पूछ से बीजेपी का निशान हटाते हुए बताया गया है, जैसे ही कमल निशान पड़ता है वैसे ही कांग्रेस का पंजा प्रकट हो जाता है. इस वीडियो में यह भी सुना जा सकता है कि “जय बजरंगबली तोड़ भ्रष्टाचार की नली”. इस वीडियो के जरिए भी पूर्व मुख्यमंत्री ने कर्नाटक की बीजेपी सरकार पर भ्रष्टाचार को लेकर तंज कसा है.

कर्नाटक चुनाव में छाया रहा बजरंग दल का मुद्दा

कर्नाटक चुनाव में बजरंगबली और बजरंग दल को लेकर खूब बयानबाजी हुई. इसके परिणाम आने के बाद भी कांग्रेस ने बजरंगबली के मुद्दे को खूब उछाला. यहां तक की मध्य प्रदेश के कुछ जिलों में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया. यही वजह के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह भी मध्य प्रदेश में बजरंगबली और बजरंग दल के मुद्दे को लेकर लगातार सोशल मीडिया पर बयान दे रहे हैं.

दिग्विजय सिंह मुझसे हार या जीत की शर्त लगाएं- विधायक पारस जैन

पूर्व मंत्री और बीजेपी के सीनियर विधायक पारस जैन का कहना है कि दिग्विजय सिंह सुबह सूरज उगते ही बोलना शुरू कर देते हैं, लेकिन उन्हें यह बात अच्छी तरह समझ लेना चाहिए कि आने वाले चुनाव में मध्य प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनेगी. यदि उन्हें कांग्रेस को लेकर थोड़ा भरोसा भी है तो वे सीधे आकर शर्त लगा सकते हैं. विधायक पारस जैन पूरे दावे के साथ दिग्विजय सिंह से शर्त लगाने की पेशकश की है. उन्होंने यह भी कहा कि मध्य प्रदेश में बीजेपी ने जो विकास किया है उसके आधार पर कांग्रेस को अभी से हार का डर सताने लगा है.

Leave a Reply