Thursday, February 22, 2024
Uncategorized

(LIVE VIDEO) कुख्यात अपराधी मेंहदी हसन की हत्या,पिता पर जानलेवा हमला किया था गुंडे मेंहदी हसन ने

जानलेवा हमले के अपराधी मेंहदी हसन की हत्या,पिता पर जानलेवा हमला करने वाला हसन लगातार धमकियां दिया करता था,।

Noida: मेंहदी हसन हत्याकांड कोतवाली और चौकी प्रभारी समेत पांच पुलिसकर्मी निलंबित, हत्या के बाद बाइक से घसीटा था शव
गांव बरौला में 20 जनवरी की रात चाकू मारकर हत्या करने और बाइक से बांधकर घसीटने के मामले में पुलिस कमिश्नर ने बड़ी कार्रवाई की है। कोतवाली और बरौला चौकी प्रभारी समेत पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। साथ ही विभागीय जांच के भी आदेश दिए हैं। बदायूं के इस्लानगर के गांव मोहन नगला के मेंहदी हसन पिछले कई वर्षों से नोएडा में रह रहा था

मेंहदी हसन हत्याकांड कोतवाली और चौकी प्रभारी समेत पांच पुलिसकर्मी निलंबित, हत्या के बाद बाइक से घसीटा था शव
मेंहदी हसन हत्याकांड कोतवाली और चौकी प्रभारी समेत पांच पुलिसकर्मी निलंबित, हत्या के बाद बाइक से घसीटा था शव

कोतवाली सेक्टर-49 क्षेत्र के गांव बरौला में 20 जनवरी की रात चाकू मारकर हत्या करने और बाइक से बांधकर घसीटने के मामले में पुलिस कमिश्नर ने बड़ी कार्रवाई की है। कोतवाली और बरौला चौकी प्रभारी समेत पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। साथ ही विभागीय जांच के भी आदेश दिए हैं।

मूलरूप से जिला बदायूं के इस्लानगर के गांव मोहन नगला के मेंहदी हसन पिछले कई वर्षों से नोएडा में रह रहा था वह ई-रिक्शा चलाता था। वर्ष 2018 में बरौला के विनोद कुमार ने मेंहदी हसन पर चाकू से जानलेवा हमले का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था।

20 जनवरी की रात विनोद के पुत्र अनुज और अनुज के चचेरे भाई नितिन ने चाकू मारकर हत्या कर दी। साथ ही शव को बाइक के पीछे रस्सी से बांधकर करीब डेढ़ किलोमीटर तक घसीटा। यही नहीं दोनों आरोपित शव को घसीटते हुए बरौला चौकी में पहुंच गए और आत्मसमर्पण कर दिया।

मेंहदी हसन को खौफनाक मौत देने वाली इस घटना ने हर किसी को भयभीत कर दिया। आज पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने कार्रवाई करते हुए कोतवाली प्रभारी रामप्रकाश गौतम, चौकी प्रभारी नितिन समेत पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। वहीं अनुज कुमार सैनी को कोतवाली प्रभारी नियुक्त किया है।

Leave a Reply