Thursday, February 22, 2024
Uncategorized

भयंकर बेइज्जती कांग्रेस की,राहुल गांधी की एंट्री बंद कर दी ममता बनर्जी ने,

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने दावा किया कि पश्चिम बंगाल के सिलिगुड़ी में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के तहत राहुल गांधी को जनसभा की अनुमति नहीं मिली है। अधीर रंजन ने कहा कि शुरुआत से ही न्याय यात्रा पर हर तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पहली भारत जोड़ो यात्रा के दौरान हमें कभी ऐसी दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ा।

अधीर रंजन का बयान

अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि मणिपुर में राहुल गांधी को सार्वजनिक बैठक करने की इजाजत नहीं दी गई। उन्होंने कहा कि हमें मणिपुर के बाहर एक निजी संपत्ति पर जनसभा को आयोजित करना पड़ा। चौधरी ने आगे कहा कि असम में सरकार के आदेश पर कई पुलिसकर्मियों ने यात्रा पर हमला किया। साथ ही उन्होंने दावा किया कि पश्चिम बंगाल में हमने सिलीगुड़ी में रैली करने की इजाजत मांगी थी। लेकिन इसके लिए इजाजत नहीं दी गई। ये न्याय यात्रा देश के लिए सभी लोगों के लिए है और किसी के समर्थन या विरोध के लिए नहीं है।

ममता अकेले लड़ेंगी चुनाव

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी भले ही ‘इंडिया’ गठबंधन का हिस्सा है, लेकिन लोकसभा चुनाव से पहले वो गठबंधन से अलग होती नजर आ रही है। बता दें कि ममता बनर्जी ने कांग्रेस की 10-12 सीट की मांग को लेकर नाराजगी जताई। सीट शेयरिंग को लेकर जारी तनातनी के बीच ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस पश्चिम बंगाल की सभी 42 सीटों पर अकेले लोकसभा चुनाव में उतरेगी।

 

Leave a Reply