Saturday, February 24, 2024
Uncategorized

सनसनीखेज खुलासा: राहुल गांधी के डुप्लीकेट का उपयोग रैली में,न्याय यात्रा या धोखा यात्रा

देश के साथ धोखा?

कांग्रेस के साथ धोखा?

Rahul Gandhi Using Body Double? असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी पर सनसनीखेज आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि ‘इंडिया टुडे’ ने बड़ा खुलासा किया है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी अपनी बस यात्रा में ‘बॉडी डबल’ का इस्तेमाल कर रहे थे. इसका मतलब यह है कि जो शख्स बस में बैठा था और खिड़की से लोगों को देख रहा था, वह शायद राहुल गांधी ही नहीं था.

सरमा ने गुरुवार को यह आरोप एक ट्वीट में लगाया. उन्होंने ट्वीट किया, “इंडिया टुडे ने एक बहुत बड़ा खुलासा किया है कि राहुल गांधी अपनी बस यात्रा में “body double” का प्रयोग कर रहे थे. इसका मतलब बस में जो व्यक्ति बैठे थे और खिड़की से लोगों को देख रहे थे, वो शायद राहुल गांधी थे ही नहीं,” हालांकि, राहुल गांधी या कांग्रेस की ओर से अभी तक इस आरोप पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

एक मीडिया रिपोर्ट का हवाला देते हुए, सरमा ने कहा कि पूर्व कांग्रेस प्रमुख बस के अंदर केबिन में बैठते हैं, जिसमें आठ लोगों के रहने की जगह है, जबकि उनका “बॉडी डबल” बस के सामने बैठकर लोगों की ओर हाथ हिलाता है. लोगों का मानना है कि राहुल गांधी न्याय के लिए मीलों पैदल चलते हैं लेकिन राहुल गांधी अपने करीबी सहयोगियों के साथ चाय और नाश्ते का आनंद लेते हैं.’

जब राहुल गांधी की न्याय यात्रा ऊपरी असम के जोरहाट में थी, तब News18 चैनल ने राहुल गांधी के कथित “बॉडी डबल” का इंटरव्यू  लिया था. ग्रे दाढ़ी और सफेद टी-शर्ट के साथ राकेश कुशवाह राहुल गांधी की तरह दिखते हैं. मध्य प्रदेश असम के भोपाल के रहने वाले राकेश 14 जनवरी को मणिपुर के इंफाल से शुरू की गई गांधी की न्याय यात्रा का हिस्सा रहे हैं.

राकेश ने बताया कि “मैं गर्व महसूस कर रहा हूं. मैं अपने युवा कांग्रेस के दिनों से ही हमेशा राहुल जी को अपने नेता के रूप में मानता और उनका अनुसरण करता रहा हूं. यात्रा के पहले चरण में राहुल जी से मिलने के बाद मेरे लुक पर ध्यान गया. यह गर्व का क्षण है जब मेरे देशवासी मेरी तुलना राहुल जी से करते हैं और कई मौकों पर मुझे राहुल कहकर बुलाते हैं.”

 

Leave a Reply