Friday, September 22, 2023
Uncategorized

पंडित अभय मिश्र नही ये है कटमुल्ला मोहम्मद आरिफ खान

 

उत्तर प्रदेश की एक विवाहिता को हरियाणा के अंबाला में करीब एक महीने तक बंधक बनाकर रखा गया। उसके साथ रेप किया गया। बुर्का पहनने को मजबूर किया गया। नमाज पढ़ने का दबाव डाला गया। किसी तरह भागने में कामयाब रही पीड़िता ने मंगलवार (16 मई 2023) को मिर्जापुर पुलिस में आरिफ खान के खिलाफ शिकायत दी।

उसने बताया है कि आरिफ खान ने अभय मिश्रा बनकर उससे जान पहचान की थी। अंबाला ले जाकर उसने रेप कर अश्लील वीडियो बनाया। फिर ब्लैकमेल कर महीने भर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरिफ खान पर पीड़ित महिला और उसके पति को धमकी देने का भी आरोप है।

आरिफ भी मिर्जापुर के पड़री थना इलाके का रहने वाला बताया जा रहा है। वह अंबाला में रहता है। पीड़िता और उसके पति ने पुलिस अधीक्षक संतोष मिश्रा से मुलाकात कर जान बचाने की गुहार लगाई। एसपी को दी गई शिकायत में पति ने कहा है कि अभय मिश्रा बनकर आरिफ उसकी पत्नी से बात करता था। अब उसे और उसकी पत्नी को जान से मारने की धमकी दे रहा है।

क्या है पूरा मामला?

जानकारी के अनुसार अप्रैल 2023 में महिला के नंबर पर एक अंजान शख्स का फोन आया। इसके दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ। शख्स ने महिला को अपना नाम अभय मिश्रा बताया। दोनों के बीच दोस्ती हो गई। इसके बाद महिला अपने मायके पहुँची। अभय बना आरिफ भी मिर्जापुर आ गया। एक दिन महिला को लेकर अंबाला चला गया। अंबाला जाने के बााद महिला को उसके असली नाम आरिफ खान का पता चला। सच्चाई पता चलने के बाद आरिफ महिला को डराने धमकाने लगा। उसने महिला के साथ रेप कर अश्लील वीडियो बना लिए।

अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वह महीने भर तक बलात्कार करता रहा। वह महिला को बुर्का पहनाकर रखता था। जबरन नमाज पढ़वाना चाहता था। इस बीच पीड़िता मौका देखकर अंबाला से भाग निकली और अपने पति के पास मिर्जापुर पहुँच गई। इसके बाद भी अब आरिफ कथित तौर पर महिला के पति को गाँव में आकर गोली मारने की धमकी दे रहा है। वह विवाहिता का अश्लील वीडियो वायरल करने और जबरन अपने साथ ले जाने की धमकी दे रहा है। पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

 

ज्ञात हुआ कि उससे अभय मिश्रा नामक युवक कुछ दिनों से बात कर रहा था. उसकी पत्नी जिसे अभय समझ रही थी वह आरिफ खान निकला, जो मेरी पत्नी को असलहा दिखाकर भयभीत करके अपने कब्जे में रख लिया. उसके साथ अश्लील वीडियो और फोटो बनाया. किसी प्रकार उसके चंगुल से निकली उसकी पत्नी को फिर अपने साथ ले जाने के लिए धमकी दे रहा है, जिसमें बदनाम करने के लिए फोटो और वीडियो वायरल करने के साथ ही 15 दिन में गांव आकर गोली मारने की धमकी दी हैं.

एसपी ने बताया लव जिहाद का मामला
एसपी संतोष मिश्र ने पीड़िता और उसके पति से बात होने के बाद कहा कि यह लव जिहाद का मामला है. युवक ने पहले अपना नाम अभय मिश्रा बताया था. बाद में पता चला कि उसका असली नाम आरिफ खान है. अपने साथ महिला को रख कर दुष्कर्म करता रहा. पूछताछ के बाद सामने आये तथ्य के आधार पर पुलिस कानूनी कार्रवाई कर रही है.

Leave a Reply