Thursday, February 22, 2024
Uncategorized

ये हैं वो दरिंदे,जिन्होंने खींचा मुसलमान लड़की का बुर्का,नाम पढ़ कर चौंक जाएंगे

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में बाइक पर सवार होकर क्लासमेट के साथ जा रही मुस्लिम बुर्का नशी युवती के चेहरे से हिजाब खींचने के 4 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इस मामले में बाइक सवार युवक की तहरीर पर मुकदमा दर्जकर जांच शुरू की थी। वायरल वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान कर गिरफ्तार किया गया।

मुजफ्फरनगर में 13 मई को नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के लिंक रोड पर बाइक पर सवार होकर क्लासमेट के साथ जा रही मुस्लिम युवती का युुवकों ने हिजाब खींच लिया था। युवती के साथ दुर्व्यवहार भी किया गया था। आरोपियों ने इस बात पर नाराजगी जाहिर की थी कि युवती मुस्लिम होने के बावजूद एक हिंदू युवक के साथ घूम रही है।

हालांकि, पुलिस जांच में सामने आया था कि सर्कुलर रोड स्थित एक कॉलेज हॉस्टल में कार्यक्रम की तैयारी के लिए एक युवक और उसकी क्लासमेट बाइक पर सवार होकर सामान खरीदने जा रहे थे। इस मामले में नई मंडी कोतवाली पुलिस ने बागपत के बड़ौत निवासी युवक शिवांक खोकर की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया था।ॉ

वीडियो में 4 युवकों की हुई पहचान
एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापति ने बताया कि युवक की तहरीर पर अज्ञात में मुकदमा दर्ज किया गया था। वायरल वीडियो के आधार पर जांच की गई तो उसमें चार युवकों के नाम सामने आए थे। इसके बाद ज़ैद अंसारी, फैसल, असजद और अरशद को गिरफ्तार किया गया है।

Leave a Reply