Thursday, February 22, 2024
Uncategorized

देश से बाहर भागने की फिराक में थे,शाहिस्ता परवीन,गुड्डू मुस्लिम,और मोहम्मद साबिर

प्रयागराज पुलिस ने माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता, शूटर गूड्डू मुस्लिम और साबिर के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि देश की सीमा पर मौजूद चौकियों को इन्हें देखते ही गिरफ्तार करने का आदेश है। अधिकारियों के मुताबिक उत्तर प्रदेश पुलिस शाइस्ता परवीन के नाम पर 50 हजार रुपये का इनाम पहले ही घोषित कर चुकी है। तमाम कोशिशों के बावजूद पुलिस परवीन और अन्य दो का पता नहीं लगा पा रही है। ऐसे में अधिकारियों का मानना है कि वे देश से बाहर भाग सकते हैं।

पुलिस अधिकारियों ने इन तीनों के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी करने के लिए प्रदेश सरकार को रिपोर्ट भेजी थी। उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक के निर्देश पर प्रमुख सचिव ने शाइस्ता, गुड्डू मुस्लिम और साबिर के खिलाफ देश छोड़ने से रोकने के लिए लुकआउट नोटिस जारी किया है।

नोटिस की अवधि 1 वर्ष के लिए है। इसके साथ ही देश की सीमा पर मौजूद सभी चौकियों को यह लुकआउट नोटिस भेज दिया गया है और यदि वे देश से बाहर भागने की कोशिश करते हुए पकड़े जाते हैं, तो प्रयागराज पुलिस को संबंधित एजेंसियों से अलर्ट प्राप्त होगा।

यूपी पुलिस ने 9 अप्रैल को मारे गए गैंगस्टर अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन पर इनाम दोगुना कर दिया था। पहले उसपर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था। बाद में पुलिस ने इसे 50,000 रुपये कर दिया। इसके साथ ही यूपी पुलिस की टीम शाइस्ता समेत अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई जगह छापेमारी कर रही है। पुलिस के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के प्रयागराज और आसपास के इलाकों में अभी भी तलाशी अभियान जारी है।

Leave a Reply