Thursday, June 8, 2023
Uncategorized

मुसलमान बनने को धमका रहे थे हिंदू लड़की को,मोहम्मद आसिफ, खालिद और आसिफ का अब्बा रज्जाक,हिंदुओं ने एकजुट होकर किया लाल,पुलिस को दिया

लड़की पर धर्मांतरण कर शादी का दबाव बना रहा था मोहम्मद आसिफ

राजस्थान के उदयपुर में पेशी के दौरान लव जिहादी मोहम्मद आसिफ भुट्टों की लोगों ने पिटाई कर दी थी। पुलिस ने उसके अब्बा अब्दुल रज्जाक और भाई खालिद को भी गिरफ्तार किया है। तीनों पर हिंदू लड़की पर इस्लाम कबूल कर निकाह के लिए दवाब बनाने का आरोप है। आसिफ ने लड़की को फोन कर टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी दी थी।

रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता जिस कॉलेज में पढ़ती है उसकी पार्किंग का ठेका आसिफ के पास है। पार्किंग में ही दोनों की मुलाकात हुई थी। दोस्ती के बाद आसिफ लड़की पर धर्म परिवर्तन कर निकाह का दवाब बनाने लगा। लड़की ने धर्मांतरण और निकाह से इनकार करते हुए आसिफ से दोस्ती खत्म कर ली।

लेकिन पीड़िता का आरोप है कि इसके बाद आसिफ उसे लगातार परेशान करने लगा। वह बार-बार धर्मांतरण और निकाह के लिए दवाब बना रहा था। मना करने पर आसिफ ने उसके साथ मारपीट भी की। एक बार उसकी शिकायत पर आसिफ जेल भी गया था। लेकिन जमानत पर बाहर आने के बाद आसिफ ने उसे फिर से धमकाना शुरू कर दिया। उसका मोबाइल नंबर सोशल मीडिया पर डाल कर बदनाम करने की कोशिश की।

आसिफ की इन हरकतों से तंग आकर पीड़ित लड़की ने आसिफ के अब्बा अब्दुल रज्जाक को पूरी घटना के बारे में बताया। अपने और आसिफ के बीच हुई व्हाट्सएप चैट भी उसने अब्दुल को दिखाई। आसिफ के भाई खालिद से भी उसने शिकायत की थी। लेकिन इन दोनों ने भी उसे डराया धमकाया। उससे कहा कि आसिफ जैसा कहता है वह वैसा करे। नहीं तो आसिफ उसे मार डालेगा।

इस बीच मंगलवार (30 मई, 2023) को मोहम्मद आसिफ ने पीड़ित लड़की को फोन कर धमकाया। बुधवार (31 मई, 2023) को भी जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता का आरोप है कि आसिफ ने उससे कहा था- तेरे टुकड़े-टुकड़े कर तेरी माँ को सौंप दूँगा। तेरा हाल भी दिल्ली की साक्षी जैसा कर दूँगा। आसिफ की धमकियों से डरी हुई पीड़िता ने बुधवार दोपहर उदयपुर के अंबामाता थाने में मामला दर्ज कराया। रिपोर्ट के अनुसार, जब पीड़िता थाने पहुँची तो वह बेहद डरी हुई थी। वह डर के मारे काँप रही थी और पुलिसकर्मियों से खुद को बचाने की बात कह रही थी।

पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मोहम्मद आसिफ, खालिद और अब्बा रज्जाक को बुधवार (31 मई 2023) शाम गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद गुरुवार (1 जून 2023) को पुलिस पेशी के लिए तीनों को कोर्ट लेकर पहुँची थी। जहाँ पीड़िता को देख आसिफ ने उस पर टिप्पणी कर दी। इससे गुस्साई भीड़ ने न केवल आसिफ बल्कि उसके भाई और अब्बा की भी लात घूँसों से जमकर धुनाई कर दी।

Leave a Reply