Tuesday, May 28, 2024
Uncategorized

मौलाना मोहम्मद महिर की मदरसे में हत्या,दिन भर अल्लाह अल्लाह बोलता था,और रात को…

मौलाना मर गया,. 

अजमेर, राजस्थान के अजमेर जिले में 26 अप्रैल की रात मौलाना माहिर की हत्या का राज आखिर खुल गया है । पुलिस ने 6 बच्चे निरुद्ध किए हैं और उन्हें कानून के अनुसार सजा दी जा रही है।‌ लेकिन इस घटनाक्रम के खुलासे के बाद पुलिस अफसर भी दंग हैं कि आखिर शिक्षा के नाम पर यह सब क्या हो रहा है, बच्चों ने कहा यह 7 साल से चल रहा था, हम तंग आ चुके थे।

अजमेर में मोहम्मदी मस्जिद में मोहम्मद माहिर मौलाना की हत्या

दरअसल 26 अप्रैल की रात को अजमेर के दौराई नगर में मोहम्मदी मस्जिद में मोहम्मद माहिर मौलाना की हत्या कर दी गई थी । सवेरे पुलिस को बताया गया की नकाब पहन कर तीन हत्यारे रात को मौलाना साहब के कमरे में गए थे, उन्होंने डंडों से पीट कर मौलाना की हत्या कर दी। किसी को भी इस बारे में नहीं बताने के लिए बच्चों को भी धमकाया गया।

सीसीटीवी फुटेज में हुआ बड़ा खुलासा

पुलिस ने जांच शुरू की लेकिन पुलिस को कोई भी क्लू नहीं मिला। उसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखे तो उसमें दो बच्चे इस हत्याकांड से कुछ देर पहले बाजार में जाते हुए दिखे थे । उनको ही पुलिस ने आधार बनाकर पूछताछ करना शुरू किया तब जाकर इस हत्याकांड का पूरा खुलासा हुआ है।

उत्तर प्रदेश के रामपुर का रहने वाला था मौलाना

पुलिस ने कहा कि मौलाना माहिर उत्तर प्रदेश के रामपुर का रहने वाला था। वह 7 साल से मोहम्मदी मस्जिद में बच्चों को शिक्षा देता था। उसके पास 15 बच्चे थे , जो अलग-अलग शहरों से आए हुए थे । उन्हें धर्म की शिक्षा दी जाती थी। लेकिन इस दौरान मौलाना लालच देकर और धमका कर इन बच्चों के साथ कुकर्म करता था, जबरदस्ती संबंध बनाता था।

हर रात नए बच्चे को बुलाता था मौलाना

एक बच्चे ने पुलिस को बताया कि हम परेशान हो चुके थे। 7 साल से यही चल रहा था। लगभग हर रात को किसी का किसी बच्चे का नंबर आता था । मौलाना उसे अपने मोबाइल में गंदी वीडियो दिखाता था और कहता था कि अब हमें यही सब करना है । किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी देता था।

हद पार हुई तो 6 बच्चों ने मिलकर मौलना को मार डाला

जब पानी सर के ऊपर से गुजर गया तो बच्चों ने मौलाना को ठिकाने लगाने की तैयारी कर ली।‌ 26 अप्रैल की रात को मौलाना के रायते में नींद की दवा मिलाई और उसके बाद 6 बच्चों ने मिलकर उसके गले में रस्सी बांधी और उसे तब तक खींचते रहे जब तक मौलाना की मौत नहीं हो गई ।‌उसके बाद पुलिस को झूठी कहानी सुनाई मौलाना के सिर पर डंडे मारे ताकि पुलिस को यह लूट के लिए हत्या लगे।

पुलिस ने मौलाना का मोबाइल बरामद किया है। जिसमें कई अश्लील साइट देखने के बारे में जानकारी मिली है। कई अश्लील वीडियो उसके मोबाइल में भरे हुए हैं । पुलिस ने 6 बच्चों को निरुध किया है, सब की उम्र 15 साल तक है ।

Leave a Reply