Tuesday, May 28, 2024
Uncategorized

करीना कपूर से दिल भर गया सैफ अली खान का,अब तलाक

‘तीसरी बीवी आने वाली है’: सैफ अली खान के बाजू पर नहीं दिखा ‘करीना’ वाला टैटू, सोशल मीडिया मla

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की हाल ही में एक तस्वीर पर चर्चाएँ चालू हो गई हैं। सैफ अली खान की मुम्बई एयरपोर्ट से सामने आई एक तस्वीर पर कहा गया कि उन्होंने अपनी पत्नी कपूर खान के नाम का टैटू कवर करवा दिया है। करीना का नाम ना दिखने को लेकर कई तरह की चर्चाएँ तेज हो गई हैं।

मुंबई एयरपोर्ट से सामने आई एक तस्वीर में दिखता है कि सैफ अली खान के हाथ पर पहले हिंदी में लिखा हुआ ‘करीना’ का टैटू अब नहीं दिख रहा है। इस पर करीना की जगह अब एक नई आकृति बनी है और करीना नाम नहीं दिख रहा है। इसको लेकर लोगों ने सोशल मीडिया पर तरह तरह की टिप्पणियाँ की।

एक यूजर ने इन्स्टाग्राम पर लिखा, “वाइफ भी चेंज होगी।”

एक और यूजर ने लिखा, “अभी टैटू बदला है अब घरवाली बदलेगा”

एक और यूजर ने लिखा, “अब किसी और शिकार के चक्कर में होगा।”

एक और यूजर ने करीना और सैफ के बीच तलाक के कयास भी लगाए।

एक यूजर ने लिखा कि तीसरी बीवी आने वाली है, इसलिए हटवा दिया।

एक और यूजर ने लिखा, “हो गया काम तीसरी बीवी आने वाली है।”

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सैफ अली खान ने यह टैटू 2008 में ही बनवा लिया था। यह टैटू तब से बना हुआ था। सैफ ने इस टैटू को लेकर कहा था, “मैं कहना चाहता था, ‘देखिए, मैंने यही किया है और यह एक बहुत गंभीर कमिटमेंट है। जब भी आप मुझे ‘कैसानोवा’ कहेंगे तो मैं इसे आपको दिखा सकता हूँ, ‘लेकिन मैंने पहले ऐसा नहीं किया है।”

हालाँकि, अब इसे सैफ अली खान ने क्यों कवर करवाया है, इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। यह भी बताया गया है कि इससे पहले भी कुछ फिल्मों के लिए सैफ अली खान इस टैटू को कवर करवा चुके हैं।

Leave a Reply