Monday, April 22, 2024
Uncategorized

नाबालिग हिन्दू लड़की से मुसलमान कोचिंग संचालक ने किया बलात्कार,पांच वक़्त का नमाज़ी,पूरे रोज़े रखने वाला

 

पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर इलाके में चार साल की मासूम के साथ ट्यूशन पढ़ाने वाले मलेक्ष ट्यूटर ने दुष्कर्म कर दिया।

बताते है इस घटना के बाद मासूम की तबीयत बिगड़ गई।  उसे एलबीएस अस्पताल ले जाया गया, जहां से नाजुक होने पर उसे एम्स रेफर कर दिया गया।  जैसे ही एरिया में घटना की जानकारी मिली, मौके पर बवाल हो गया।

दिल्ली के लोग सड़कों पर आ गए और नारेबाजी करने लगे। पुलिस सूत्रो ने बताया मासूम और आरोपी दोनों अलग-अलग समुदाय से संबंध रखते हैं। ऐसे में  सांप्रदायिक तनाव हो गया।   हालात बेकाबू देखते ही  कई थानों की पुलिस को मौके पर भेजा गया। बाद में अर्द्धसैनिक बलों को भी मौके पर तैनात कर दिया गया।

रविवार दिनभर  मासूम की मौत की अफवाह एरिया में फैलती रही लेकिन पुलिस ने इसका खंडन की।  देर शाम पुलिस ने आम लोगों से अपील की है कि वह अफवाहों पर ध्यान न दें। इसके अलावा पुलिस ने कहा है तो माहौल खराब करेगा उसके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा।

पुलिस सूत्रो के अनुसार मासूम हिंदू लड़की अपने परिवार के साथ पांडव नगर इलाके में रहती है। इसके परिवार में माता-पिता व अन्य सदस्य हैं। मासूम घर के पास ही एक कोचिंग सेंटर में ट्यूशन पढ़ने के लिए जाती है। वहां पर आरोपी के अलावा उसकी बहन  भी ट्यूशन पढ़ाती है।

शनिवर को मासूम कोचिंग सेंटर पहुंची तो वहां पर महिला टीचर नहीं था। उसका भाई वहां पर मौजूद था। आरोप है कि महिला के 34 वर्षीय भाई ने मासूम के साथ दुष्कर्म किया। बाद में उसे जान से मारने की धमकी देकर घर भेज दिया। किसी को कुछ भी बताने पर मारने की धमकी दी। मासूम की रात को तबीयत बिगड़ी को परिवार उसे नजदीकी डॉक्टर के पास ले गए।

डॉक्टर ने दुष्कर्म की बात कर मासूम को एलबीएस अस्पताल भेज दिया। बाद में उसकी हालत बिगड़ने पर उसे एम्स रेफर कर दिया गया।  जैसे ही घटना की जानकारी लोगों को चली आरोपी के घर के बाहर लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। लोगों ने नारेबाजी शुरू कर दी। भीड़ आरोपी के घर में घुसने का प्रयास करने लगी।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को हटाया। बाद में मंडावली थाना पुलिस ने दुष्कर्म और पॉक्सो की धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।  रविवार देर शाम तक घटना स्थल पर तनाव का माहौल बना हुआ था।

Leave a Reply