Friday, June 21, 2024
Uncategorized

केजरीवाल की पोल खुली,पुराना फोन देने को तैयार नही,मनीष सिसोदिया ने भी 14 फोन बदले थे

 

दिल्ली
बड़ी खबर: शराब घोटाले के समय का केजरीवाल का फोन गायब, पूछताछ में बोले CM-पता नहीं कहां है?

बड़ी खबर: शराब घोटाले के समय का केजरीवाल का फोन गायब, पूछताछ में बोले CM-पता नहीं कहां है?

दिल्ली शराब घोटाला मामले में फंसे अरविंद केजरीवाल ने ईडी पूछताछ के दौरान केजरीवाल से जब पूछा गया कि शराब घोटाले के समय का आपका फोन कहां है तो उन्होंने कहा-पता नहीं कहां गायब हो गया।

केजरीवाल ने कहा-पता नहीं कहां है फोन

शराब घोटाला मामले में ईडी लगातार दिल्ली के सीएमI7 अरविद केजरीवाल से पूछताछ कर रही है। ईडी ने जब केजरीवाल से पूछा कि शराब घोटाले के समय जो मोबाइल फोन आप यूज करते थे वो कहां है तो इस सवाल के जवाब में केजरीवाल ने कहा कि पता नहीं वो फोन कहां है, वो कहां गायब हो गया मुझे पता नहीं है। बता दें कि सीएम केजरीवाल का वही फोन गायब है जिस फोन से वह साउथ ग्रुप को कॉल किया करते थे।
ईडी सूत्रों के मुताबिक जिस समय शराब नीति बन रही थी उस समय जो फोन अरविंद केजरीवाल इस्तेमाल कर रहे थे, वो केजरीवाल से मांगा गया,तो केजरीवाल ने वो फोन नहीं होने की बात ED अधिकारियो से कही।केजरीवाल ने ED से कहा- पता नहीं कहां गया फोन। आज भी करीब 4 घंटे तक ईडी का केजरीवाल से हुआ सवाल जवाब।

इससे पहले शराब घोटाला मामले में मनीष सिसोदिया और के कविता ने भी ईडी को यही बताया था कि आबकारी नीति बनने के समय इस्तेमाल किया गया फोन उनके पास नही है। ईडी का दावा था कि इ लोगों ने सबूत मिटाने के लिए मोबाइल फोन नष्ट किए हैं। वहीं आज ED ने जेल में समीर महेंद्रू का बयान भी दर्ज किया है। अब आने वाले मंगलवार को मनीष सिसोदिया के सचिव रहे सी अरविंद के सामने बैठाकर इन लोगों की हो सकती है पूछताछ।

 

Leave a Reply