Thursday, February 22, 2024
Uncategorized

हिन्दू बन कर हिन्दू महिला को फसाया जिहादी कटमुल्ले ने,बोला जितने संबंध बनाए उतनी हूरे पक्की,जन्नत में

जितनी बार संबंध बनाए उतनी हूरें मिलेंगी जन्नत में

इंदौर में लव जिहाद का मामले सामने आय है। यहां एक शादीशुदा बुटीक संचालिका लव जिहाद की शिकार हो गई। अबलाल नाम के मुस्लिम युवक ने लक्की नाम बताकर महिला से पहले दोस्ती की फिर शादी का झांसा देकर कई बार संबंध बनाए। शादी की बात पर कहा कि मैंने तुझ हिंदू महिला से संबंध बनाए, अब मुझे जन्नत मिलेगी। पीड़िता ने शुक्रवार को जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

पीड़िता ने पुलिस ने को बताया कि लक्की नाम का एक युवक उसे मकान किराए से दिलाने के सिलसिले में मिला। दोनों के बीच पहले फोन पर बात हुई, फिर दोस्ती गहरानेलगी। इस दौरान युवक ने शादी का वादा कर कई बार शारीरिक संबंध बनाएं। इसी बीच महिला को युवक की असलियत का पता लगा की उसका असली नाम लक्की नहीं अबलाल है। वह हिन्दू नहीं बल्कि एक मुसलमान है। महिला ने झूठ बोलने पर सवाल किए तो अबलाल कहने लगा कि यदि शादी करना है तो धर्म बदलना पड़ेगा। महिला ने पुलिस से शिकायत करने की बात कही तो अबलाल ने उसके फोटो-वीडियो वायरल करने की बात कही और उसके साथ मारपीट की।

जन्नत मिलेगी –

पीड़िता ने आगे बताया की जब मैंने उससे रिश्ता खत्म करने के लिए कहा तो वह कहने लगा – ” मैंने तुझसे संबंध बनाए हैं, अब मुझे जन्नत नसीब होगी।’

मकान किराए पर लेने के बहाने हुई दोस्ती –

प्रताड़ना से परेशान महिला ने वाट्सएप के जरिए अपने परिजनों को पूरी घटना की जनकारी दी। घटना सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। महिला ने पुलिस ने को दी शिकायत में बताया की वह इंदौर के लसूड़िया इलाके में बुटीक चलातीहै। पति के छोड़ देने के बाद से अपने तीनों बच्चों के साथ यहीं रहती है। उसने बताया की मकान किराए पर देने के लिए ऑनलाइन विज्ञापन दिया था।जिसे देख लक्की नाम का युवक मकान देखने आया। लेकिन किराए पर नहीं लिया। इसके बाद वह लगातार कॉल कर बातें करने लगा, फिर घर के चक्कर भी काटने लगा।

शादी का वादा कर बनाएं संबंध –

पीड़िता ने आगे बताया की लक्की का कपड़ों का होलसेल का बिजनेस है , वह उससे कपडे बेचने के लिए खरीदने लगी। इसी बहाने युवक से मिलना-जुलना बढ़ गया। इसी दौरान शादी का झांसा देकर संबंध बनाएं।

ऐसे सामने आई सच्चाई –

महिला ने आगे बताया की एक दिन लक्की ने कहा की तुमसे शादी करना है, तो रुपए की आवश्यकता होगी। बैंक लोन में मुझे जमानतदार बनने के लिए कहा। बंधन बैंक से दो लाख का लोन लेने गए तो जमानतदार के लिए फॉर्म भराया। वहीं उसके डॉक्यूमेंट दिखे तो उसमें फोटो, आधार कार्ड और अन्य डॉक्यूमेंट अबलाल खान के नाम से थे। असलियत खुल गई कि उसका नाम अबलाल खान है। यह मुस्लिम है। उससे जब इस बारे में बात की तो वह बेशर्मी से बोला- शादी करना है, तो तुम्हें धर्म बदलना होगा।इस बात से नाराज होकर जब मैंने कहा- तुमने मुझे धोखा दिया है, तो वह गुस्सा हो गया तो लड़ने लगा। उसने मेरे साथ मारपीट भी की। इसके बाद कहा- तुझसे संबंध बना लिए, मुझे तो जन्नत मिलेगी।

 

 

Leave a Reply