Thursday, April 18, 2024
Uncategorized

दाऊद इब्राहिम का केजरीवाल कनेक्शन,236 का धर्म परिवर्तन,चुनाव फंडिंग भी,गृहमंत्री को सनसनीखेज पत्र

दाऊद और ISI के टच में हैं केजरीवाल, पैसे के बल पर गाजियाबाद में कराया गया दलितों का धर्म परिवर्तन!
भाजपा विधायक का सनसनीखेज़ आरोप

विधायक नंद किशोर गुर्जर ने पत्र में लिखा है कि इस गठजोड़ ने गाजियाबाद के करहैड़ा गांव को जातीय उन्माद और दंगों की प्रयोगशाला बनाने के लिए वाल्‍मीकि समाज के लोगों का धर्म परिवर्तन कराया है। इसके लिए पवन नाम के शख्‍स को 10 लाख रुपये और अन्य लोगों को 2-2 लाख रुपये दिए जाने की बात कही गई है।
बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने करहैड़ा गांव में वाल्‍मीकि समाज के धर्म परिवर्तन मामले में सनसनीखेज दावे किए हैं। गुर्जर ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को एक पत्र लिखा है। इसमें दावा किया गया है कि दाऊद इब्राहिम, आईएसआई और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, सांसद संजय सिंह, विधायक अमानतुल्लाह खान का आपस में गठजोड़ है। ये लोग देश को जातीय दंगों में झोंकने और करहैड़ा गांव में धर्म परिवर्तन जैसी घटना से देश को अस्थिर करने की साजिश रच रहे हैं। बीजेपी विधायक ने इन सभी को गिरफ्तार करने के अलावा तत्‍काल प्रभाव से दिल्‍ली सरकर को बर्खास्‍त करने की मांग की है।


‘धर्म परिवर्तन के लिए दी गई मोटी रकम’
विधायक नंद किशोर गुर्जर ने पत्र में लिखा है कि इस गठजोड़ ने गाजियाबाद के करहैड़ा गांव को जातीय उन्माद और दंगों की प्रयोगशाला बनाने के लिए वाल्‍मीकि समाज के लोगों का धर्म परिवर्तन कराया है। इसके लिए पवन नाम के शख्‍स को 10 लाख रुपये और अन्य लोगों को 2-2 लाख रुपये दिए जाने की बात कही गई है। इस घटना का बड़े स्तर पर प्रचार करने के लिए कुछ राष्ट्रविरोधी पत्रकारों को भी पैसा दिए जाने का भी दावा किया गया है। विधायक ने धर्म परिवर्तन के मामले में अरविंद केजरीवाल, अमानतुल्लाह खान और सांसद संजय सिंह की भूमिका की पुष्टि के लिए इनके फोन की डिटेल खंगालने की बात भी लिखी है।

‘दाऊद ने की आप की चुनावी फंडिंग’
विधायक ने पत्र में दावा किया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लगातार आईएसआई और दाऊद इब्राहिम के संपर्क में हैं। दाऊद इब्राहिम ने ही आम आदमी पार्टी की चुनावी फंडिंग की थी। इसके लिए दुबई में अमानतुल्लाह खान के साथ एक बैठक की गई थी। उन्होंने कहा कि वाल्‍मीकि समाज हमेशा से सनातन धर्म की रीढ़ की हड्डी रहा है। इस समाज ने मुगलों के अत्याचार के बाद भी मैला ढोना स्वीकार किया, लेकिन अपना धर्म नहीं बदला। सनातन धर्म को वाल्‍मीकि समाज पर गर्व है। इस घटना के माध्यम से वाल्‍मीकि समाज के गौरवमई इतिहास को कलंकित करने का काम किया गया है।

जानिए पूरा मामला
गाजियाबाद के करहेड़ा में धर्म परिवर्तन करने वाले ग्रामीणों को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मिलने बुलवाया है। जानकारी मिली है कि ग्रामीण आप नेताओं के साथ दिल्ली पहुंचे और केजरीवाल से मिले।

सीएम केजरीवाल ने डर की वजह से बौद्ध धर्म अपनाने पर लोगों से दुख जताया। उन्होंने लोगों की समस्याओं का निराकरण कराने का भी भरोसा दिया है। करहेड़ा के लोगों ने केजरीवाल को साहिबाबाद आने का निमंत्रण दिया है।

क्या है पूरा मामला
गाजियाबाद के करहेड़ा गांव में 236 वाल्मीकि समाज के लोगों ने बौद्ध धर्म को अपना लिया है। इस घटना के बाद शुरुआत में तो पुलिस प्रशासन इससे इनकार कर रहा था, लेकिन अब आला अधिकारी मौके पर पहुंंचकर लोगों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं।

वाल्मीकि समाज के लोगों का आरोप है कि गांव में रहने वाले कुछ लोग उनके साथ जातीय उत्पीड़न करते हैं, इसके चलते उन लोगों ने 14 अक्तूबर को बौद्ध धर्म अपना लिया। इसके साथ ही बौद्ध धर्म अपनाने वाले लोगों में हाथरस में हुई दुष्कर्म की घटना को लेकर भी नाराजगी है।

यही नहीं उन्होंने बेरोजगारी और आर्थिक तंगी को भी अपने धर्म परिवर्तन का कारण बताया है। शुरुआत में पुलिस का कहना था कि, मामला संज्ञान में आया है, मामले की जांच की जा रही है अब तक मामले की पुष्टि नहीं हुई है।

Leave a Reply