Tuesday, May 21, 2024
Uncategorized

9 साल की हिन्दू आदिवासी लड़की के,गैंगरेपिस्ट हत्यारे सैय्यद अली को पुलिस ने गोली मारी

 

रेप आरोपी को मारी गोली : शुक्रवार को एक नौ वर्षीय लड़की के बलात्कार और हत्या के आरोप में गिरफ्तार 65 वर्षीय आरोपी पुलिस की गोलीबारी में घायल हो गया। मामला असम के मोरीगांव जिले का है। पुलिस का कहना है कि आरोपी हिरासत से भागने की कोशिश कर रहा था।
स्पेशल DGP जीपी सिंह के अनुसार, असम के मोरीगांव जिले के भूरागांव में एक नाबालिग लड़की के बलात्कार और हत्या के आरोपी सैयद अली ने अपराध के दृश्य के पुनर्निर्माण के लिए ले जाते समय पेशाब करने के बहाने भागने की कोशिश की।

रेप आरोपी को मारी गोली : हिरासत से भागने की कोशिश के दौरान पुलिस फायरिंग की ये चौथी घटना है

डीजीबी सिंह ने कहा कि पुलिस को उनके भागने से रोकने के लिए minimum law force का इस्तेमाल करना पड़ा और घुटने में गोली लगने से घायल हो गए और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। पिछले एक महीने में हिरासत से भागने की कोशिश के दौरान पुलिस फायरिंग में एक आरोपी के घायल होने की यह चौथी घटना है।

इसी तरह की घटना के अन्य मामले

इसी तरह की घटनाओं में घायल हुए अन्य तीन आरोपी एक ड्रग पेडलर, एक बलात्कार आरोपी और एक पशु तस्कर थे, जो भागने की कोशिश करने पर पुलिस द्वारा उन पर गोली चलाने से घायल हो गए थे। मामले के आरोपी व्यक्ति को 20 जून को धान के खेत में नौ साल की बच्ची के साथ बलात्कार और उसकी हत्या करने के आरोप में शनिवार को गिरफ्तार किया गया था।
बच्ची की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला है कि उसके साथ दुष्कर्म किया गया था और उसकी मौत का कारण गला घोंटना था। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने लड़कियों के घर का दौरा किया और पुलिस को जांच में तेजी लाने का निर्देश दिया

 

Leave a Reply