Tuesday, April 16, 2024
Uncategorized

कांग्रेस सरकार में हिंदुओं पर हमला,अगड़े पिछड़े,जाति,जनजाति सब शिव भक्तों पर लाठियां

,हिंदुओं पर टूट पड़ी पुलिस कांग्रेस सरकार में,को हिंदू पूजा करता मिला और हिजड़े नेता चुप
कॉन्ग्रेस शासित तेलंगाना में पूजा करने गए लोगों पर लाठीचार्ज, महिलाओं को भी नहीं छोड़ा गया: महाशिवरात्रि पर कोमुरावेल्ली मंदिर में जलाभिषेक के लिए गए थे श्रद्धालु

तेलंगाना के सिद्दिपेट जिले में श्रद्धालुओं पर पुलिस ने जमकर लाठीचार्ज किया। ये श्रद्धालु महाशिवरात्रि के मौक पर जल अर्पित करने पहुँचे थे। ये मामला सिद्दिपेट जिले का है, जहाँ के कोमुरावेल्ली मंदिर में श्रद्धालु महाशिवरात्रि के अवसर पर जलाभिषेक के लिए पहुँचे थे। कोमुरावेल्ली मंदिर में श्रद्धालुओं पर लाठीचार्ज का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये घटनाक्रम शुक्रवार (8 मार्च 2024) की है, जब तेलंगाना के सिद्दिपेट जिले के प्रतिष्ठित कोमुरावेल्ली मंदिर में श्रद्धालुओं पर लाठीचार्ज की घटना सामने आई। इस घटनाक्रम में जैसे ही श्रद्धालु महाशिवरात्री मनाने के लिए एकत्र हुए, पुलिस अधिकारियों की बदइंतजामी के कारण माहौल तनावपूर्ण हो गया।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पुजारियों द्वारा पारंपरिक पूजा करने के बाद भक्तों की भीड़ का दबाव बढ़ गया। दरअसल, कोमुरावेल्ली के मंदिर में पांरपरिक रूप से पीली बंदरी अनुष्ठान किया जाता है। इस दौरान श्रद्धालुओं ने मंदिर के आसपास लगे बैरिकेड्स को पार करने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस ने उन्हें नियंत्रित करने की जगह सीधे लाठीचार्ज कर दिया।

इस लाठीचार्ज के दौरान पुलिस ने आक्रामक तरीके का सहारा लिया और महिलाओं को भी निशाना बना डाला। यहाँ पुलिस को पहले से जानकारी थी कि मंदिर में भारी भीड़ उमड़ने वाली है, लेकिन प्रशासन ने व्यवस्था बनाने की जगह लाठियों के दम पर श्रद्धालुओं को नियंत्रित करने की कोशिश की। इस लाठीचार्ज में काफी मात्रा में श्रद्धालु घायल हो गए।

तेलंगाना बीजेपी के कोषाध्यक्ष शांतिकुमार ने सरकार पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर पोस्ट किया, “रेवंत रेड्डी की सरकार का हिंदुओं पर अत्याचार! तेलंगाना के सिद्दीपेट जिले के कोमुरावेली मंदिर में पुलिस ने निर्दोष श्रद्धालुओं पर लाठीचार्ज किया। पुलिस ने महिला श्रद्धालुओं को भी नहीं बख्शा। यह हिंदुओं के मौलिक अधिकारों पर हमला है। राज्य में हिंदुओं के साथ ऐसा अमानवीय व्यवहार क्यों, रेवंत रेड्डी?”

इस मामले में एक्स यूजर सिन्हा ने पोस्ट किया, “कांग्रेस शासित तेलंगाना में कोमुरावेल्ली मंदिर के अंदर हिंदू भक्तों को इस तरह पीटा जा रहा है, जैसे वो अपराधी हो। वो न तो सड़कों को जाम कर रहे थे और न ही लोगों के लिए असुविधाएँ बढ़ा रहे थे। वो तो सिर्फ मंदिर के अंदर पूजा कर रहे थे।”

बता दें कि तेलंगाना में रेवंत रेड्डी की अगुवाई में कॉन्ग्रेस की सरकार है। ऐसे में लोगों को इस तरह की खबरें अचंभित नहीं करती हैं। इस घटना के वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे हैं, जिसके बाद लोग रेवंत रेड्डी की सरकार से निराशा जता रहे हैं।

Leave a Reply