Tuesday, July 16, 2024
Uncategorized

लड़की को बहलाने,फुसलाने जबरदस्ती मुसलमान बनाने में अम्मी,अब्बा ,r6shivhatrss

लव जिहाद अम्मी अब्बा स्टाइल…

बदायूं की सदर कोतवाली क्षेत्र के कबूलपुरा मोहल्ले में एक फार्मासिस्ट के लड़के व परिवार पर हिंदू लड़की से धर्म परिवर्तन कराकर निकाह करने का मुकदमा दर्ज हुआ है। मुस्लिम लड़के ने लड़की के वीडियो और फोटो बनाकर शोषण किया और वायरल करने की धमकी देते हुए दबाव बनाकर और निकाह कर लिया फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

धमकी देकर करता रहा यौन शोषण

मामला जिले की सदर कोतवाली क्षेत्र के कबूलपुरा मोहल्ले की रहने वाली दीक्षा साहू ने सदर कोतवाली का है। यहां मंगलवार को मुकदमा दर्ज कराया है कि उसी के मोहल्ले का रहने वाला अजीम पुत्र शाकिर अली ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और फिर उसका अश्लील वीडियो व फोटो बना लिये और वायरल करने की धमकी देकर उसका यौन शोषण करता रहा। उसे व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए शादी करने का दवाब बनाया। मजबूर होकर लड़की ने शादी कर ली उसका कहना है कि उसके पिता शाकिय अली जिला अस्पताल में फार्मासिस्ट हैं।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

उन्होंने भी दबाव बनाकर धर्म परिवर्तन करा दिया पीड़िता नें और भी कई गंभीर आरोप लगाए पीड़िता क़ा कहना है शाकाहारी होने के बावजूद भी उससे मांस पकवाते थे और जबरन खाने का दबाव बनाने थे। मुस्लिम पहनावा पहनवाते थे, साथ ही मजारों पर ले जाकर मुस्लिम ग्रंथ पढ़वाते थे। हिंदू धर्म छुड़वाकर मुस्लिम रीति-रिवाज से रहने को कहते थे उक्त परिवार के लोगों ने धर्म परिवर्तन को लेकर उसके साथ मारपीट भी करते थी।

लड़की किसी तरह उनके चंगुल से छूटकर सदर कोतवाली पहुंची और मंगलवार को दीक्षा साहू ने लड़का अजीम पिता शाकिर अली पत्नी रेशमा बेगम बेटा नदीम और बेटी सयमा पर मुकदमा दर्ज कराया। फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Leave a Reply