Tuesday, July 16, 2024
Uncategorized

पहले कहती थी मेरा अब्दुल बड़ा अच्छा,बड़ा ही सेकुलर,भाग गया,4 साल की बेटी देकर

युवती अपनी बेटी के साथ न्‍याय पाने के लिए भटक रही है.

कौशांबी. उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में लव जिहाद का मामला सामने आया है. आरोप है कि कौशांबी के पइंसा क्षेत्र के रहने वाला मुस्लिम युवक आफाक चार साल पहले मुंबई गया था. वहां उसने सुनीता नाम की हिंदू लड़की जो कि भरत नगर बॉम्बे को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया था. ये दोनों एक साथ चार साल तक रहे. युवती ने एक बेटी को भी जन्म दिया. उसके बाद भी आरोपी आफाक ने उससे शादी नहीं की. वह तीन महीने पहले लड़की को छोड़कर अपने गांव कौशांबी चला आया. जिसके बाद गुरुवार को पीड़ित लड़की कौशांबी पहुंची. उसने पइंसा थाना पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की.

पीड़िता का आरोप है कि पुलिस ने उसकी एफआईआर नहीं दर्ज की है. इसके बाद से पीड़ित लड़की अपने तीन साल की बेटी को साथ लेकर इंसाफ के लिए दरबदर भटक रही है. पीड़िता के मुताबिक, आरोपी आफाक मोहब्बतपुर पइंसा का रहने वाला है. दो महीने पहले आफाक पीड़िता और बेटी को छोड़कर मुंबई से फरार हो गया. पीड़िता के मुताबिक, उसकी बेटी तीन साल की हो चुकी है और वो पिछले दो महीने से न्याय की गुहार लगाते हुए थाने का चक्कर काट रही है.

पुलिस को दी शिकायत, बताया- शादी के नाम पर सिर्फ झांसाउसने अपनी शिकायत में बताया कि उसकी जान पहचान मुस्लिम युवक आफाक से हुई थी. दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर फोन पर बातचीत होने लगी. इस दौरान आफाक ने शादी का प्रस्ताव रखा. कुछ दिनों बाद लड़की ने आफाक का प्रस्ताव स्वीकार कर लिया. आफाक ने कुछ दिनों बाद शादी की बात कहकर उसके साथ फिजिकल रिलेशन बनाया. पीड़िता के मुताबिक, शादी के बाद गुजर-बसर करने के नाम पर उसने मुंबई में नौकरी की बात कही और उसे लेकर मुंबई चला गया. यहां कुछ दिनों बाद लड़की प्रेग्नेंट हो गई और फिर उसने एक बेटी को जन्म दिया. पीड़िता का आरोप है कि बेटी के तीन साल होने के बाद भी हर बार आफाक शादी के नाम पर सिर्फ झांसा देता रहा है.

Leave a Reply