Tuesday, July 16, 2024
Uncategorized

बलात्कारी मौलवी:मस्जिद में करता था नाबालिग से बलात्कार, जन्नत दिखाने,हूरो से मिलवाने के नाम पर

हवस का मुल्ला….

रामपुरः गुरू-शिष्य के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जिले के अजीमनगर थाना क्षेत्र के एक मदरसे में मौलवी ने नाबालिग छात्र के साथ कुकर्म किया। परिजनों की तहरीर के बाद पुलिस ने आरोपी मौलवी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

गांव छोड़कर जा रहा आरोपी मौलवी गिरफ्तार 
मामला अजीमनगर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। पड़ोसी गांव निवासी एक किशोर मदरसे में रहकर पढ़ाई करता है। छात्र अन्य छात्रों के साथ मदरसे के हॉस्टल में रहता था। आरोप है कि मदरसे का मौलवी छात्र को बहला फुसलाकर दूसरे कमरे में ले गया। इस दौरान आरोपी ने छात्र के साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान मौलवी ने छात्र को किसी को न बताने की धमकी दी। इसके बाद आरोपी मदरसे से फरार हो गया। छात्र ने परिजनों को आपबीती बताईं। मदरसे पहुंचे छात्र के परिजनों ने हंगामा किया। रात 12 बजे परिजन छात्र को लेकर अजीमनगर थाने पहुंचे और पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने नगलिया आकिल निवासी मौलवी अजीजुर्रहमान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस ने गांव छोड़कर जा रहे आरोपी मौलवी को गिरफ्तार कर लिया है।

हूर-जन्नत से जुड़े कहानी-किस्से सुनाता था आरोपी
मौलाना अजीजुल की रंगीन मिजाजी की चर्चाएं इलाके में लोगों के कानों तक लगातार पहुंच रही थीं मगर उसके खिलाफ ठोस शिकायत न होने की वजह से कार्रवाई नहीं हो पा रही थी। मौलाना बच्चों को हूर-जन्नत से जुड़े कहानी-किस्से सुनाता था और मौका मिलते ही उनके साथ गंदी हरकतें करता था। एक दिन पहले रात के समय मौलाना अजीजुल मदरसे में पढ़ाई कर रहे एक बच्चे को बहाने से हॉस्टल के खाली कमरे में ले गया और डरा धमकाकर उसके साथ कुकर्म किया। विरोध पर मार डालने की धमकी देकर उसका मुंह बंद कर दिया। हॉस्टल में घिनौनी घटना करने के बाद मौलाना अजीजुल रहमान वहां से फरार हो गया।

स्थानीय लोगों में आक्रोश
मौलाना की हैवानियत का शिकार हुआ बच्चा मौका पाकर हॉस्टल से भाग निकला और अपने घर पहुंचकर आपबीती सुनाई। मौलवी मौलाना अजीजुल रहमान का पाप सामने आते ही स्थानीय लोगों में आक्रोश पैदा हो गया। भीड़ ने मदरसे पर पहुंचकर हंगामा किया। आधी रात को पीड़ित बच्चे के घरवाले उसे लेकर अजीमनगर थाने पहुंचे और उसके साथ हुई घटना से अवगत कराया। पुलिस ने मौलाना अजीजुल रहमान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी। शैतान मौलाना कानून से बचने को रामपुर छोड़कर बाहर भागने की फिराक में था मगर पुलिस ने उसके ठिकाने पर दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी अजीमनगर एपी सिंह ने मीडिया को बताया कि पुलिस मौलाना की गिरफ्तारी के बाद आगे की कानूनी कार्रवाई में जुटी है।

Leave a Reply