Tuesday, April 16, 2024
Uncategorized

ममता बनर्जी की नींद उड़ी,पाँव चोट वाला दाव विफल,खड़कपुर में उमड़ा जनसैलाब

 

बंगाल में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर रविवार को केंद्रीय गृहमंत्री व भाजपा नेता अमित शाह भी पहले चरण के मतदान से पहले यहां के रण में उतर गए। असम में चुनाव प्रचार के बाद शाम में राज्य के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे शाह ने खड़गपुर में मेगा रोड शो करने के साथ अपने प्रचार अभियान की शुरुआत कर दी। खड़गपुर सदर से भाजपा प्रत्याशी व अभिनेता हिरण चटर्जी के समर्थन में शाम में आयोजित उनके रोड शो में भारी जनसैलाब उमड़ा। रोड शो के बाद यहां मौजूद समर्थकों को संबोधित करते हुए शाह ने ममता सरकार पर करारा हमला बोला। उन्होंने कहा कि यहां उमड़ा जनसैलाब बदलाव की निशानी है। बंगाल में तुष्टीकरण की राजनीति अब नहीं चलेगी।

खड़गपुर में अमित शाह ने निकाला रोड शो, जनसैलाब देखकर बोले- ‘यह बंगाल में बदलाव की लहर है’

अमित शाह का रोड शो स्थानीय बीजेपी कार्यालय ‘प्रेमहरि भवन’ से शुरू हुआ और करीब एक किलोमीटर की दूरी तय करने के बाद इसका समापन मालनचा पेट्रोल पंप पर हुआ। रोड शो देखने के लिए घरों की छतों पर और बालकनी में बड़ी संख्या में लोग एकत्रित थे। शाह ने लोगों का अभिवादन किया।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने खड़गपुर में निकाला रोड शो

शाह ने कहा कि पश्चिम बंगाल में बदलाव की लहर चल रही है

अमित शाह को देखने के लिए रोड शो में उमड़ी भारी भीड़

200 से ज्‍यादा सीटें जीतकर बीजेपी बंगाल में बनाएगी सरकार

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने असम में चुनावी सभाओं को संबोधित करने के बाद पश्चिम बंगाल के खड़गपुर (Amit Shah Road Show In Bengal) में रोड शो निकाला। रविवार शाम को निकाले गए रोड शो में उमड़े जनसैलाब को देख अमित शाह ने कहा कि यह पश्चिम बंगाल में बदलाव की लहर है। बीजेपी सरकार बंगाल में वास्तविक बदलाव लाने में कामयाब होगी, एक बार फिर ‘सोनार बांग्ला’ बनाया जाएगा। बंगाल में बीजेपी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी।

अमित शाह का रोड शो स्थानीय बीजेपी कार्यालय ‘प्रेमहरि भवन’ से शुरू हुआ और करीब एक किलोमीटर की दूरी तय करने के बाद इसका समापन मालनचा पेट्रोल पंप पर हुआ। शाह के साथ बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और प्रदेश पार्टी अध्यक्ष दिलीप घोष भी थे। शाम को हुई रैली में बीजेपी के हजारों समर्थक शामिल हुए। वहीं, रोड शो देखने के लिए घरों की छतों पर और बालकनी में बड़ी संख्या में लोग एकत्रित थे। शाह ने लोगों का अभिवादन किया। इस दौरान उनके साथ खड़गपुर सदर सीट से पार्टी के उम्मीदवार अभिनेता हिरन चटर्जी भी थे।

 

‘200 से ज्‍यादा सीटें जीतकर बनाएंगे बंगाल में सरकार’
रोड शो में उपस्थित जनता से मुखातिब अमित शाह ने कहा कि 200 से अधिक सीटों के साथ बीजेपी पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाने जा रही है। पश्चिम बंगाल की जनता निश्चित रूप से यहां बदलाव चाहती है और इस बार यहां बीजेपी जीतेगी। अपने भाषण के दौरान अमित शाह ने टीएमसी सरकार पर भी निशाना साधा।

 

Leave a Reply