Monday, May 20, 2024
Uncategorized

महाराष्ट्र में गिरने वाली है सरकार,15 से 20 दिन में….

मुंबई: शिवसेना (UBT) के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने महाराष्ट्र की एकनाथ शिंदे सरकार को लेकर बड़ा दावा किया है। राउत ने कहा कि अगले 15-20 दिनों में एकनाथ शिंदे की अगुवाई वाली महाराष्ट्र सरकार गिर जाएगी। उन्होंने कहा कि शिंदे सरकार का ‘डेथ वारंट’ जारी हो चुका है।  संजय राउत ने आज यानी रविवार को दावा करते हुए कहा कि महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे की सरकार के डेथ वॉरंट जारी हो चुका है और यह सरकार 15-20 दिन में गिर जाएगी।

राउत ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि उनकी पार्टी अदालत के आदेश का इंतजार कर रही है। उन्होंने कहा कि हम उम्मीद करते हैं कि हमारे साथ इंसाफ होगा। राजयसभा सांसद ने कहा कि, “उन्होंने पहले भविष्यवाणी की थी कि शिंदे सरकार जल्द गिर जाएगी। मगर ऐसा नहीं हुआ क्योंकि मामले में सर्वोच्च न्यायालय की सुनवाई स्थगित हो गई। अब जब कोर्ट का फैसला आ जाएगा, तो शिंदे सरकार गिर जाएगी।’ राउत  ने कहा कि सब अपना-अपना गणित पेश कर रहे हैं, लेकिन हम परिणाम का इंतजार कर रहे हैं।
राउत ने कहा कि सीएम शिंदे और उनके 40 लोगों की फिलहाल जो सरकार है, वह अगले 15 से 20 दिनों में गिर जाएगी। मैंने एक बार कहा था कि फरवरी तक सरकार गिर जाएगी, मगर अदालत  का फैसला देर से आ रहा है। राउत ने कहा कि अब यह निश्चित हो गया है कि कौन और कब हस्ताक्षर करेगा।

Leave a Reply