Tuesday, April 30, 2024
Uncategorized

तृणमूल कांग्रेस नेता की हत्या,जमकर तोड़फोड़ आगजनी की TMC ने

हावड़ाः पश्चिम बंगाल में हावड़ा जिले के शालीमार इलाके में कुछ अज्ञात हमलावरों ने सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के एक कार्यकर्ता की मंगलवार को गोली मारकर हत्या कर दी। तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता की पहचान धर्मेंद्र सिंह के रूप में हुई है जो वार्ड 39 से तृणमूल कांग्रेस की युवा इकाई का अध्यक्ष था।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार धर्मेंद्र सिंह अपनी मोटर साइकल से घर लौट रहे थे जब कुछ अज्ञात हमलवारों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला कर उनकी हत्या कर दी। इस घटना के तुरंत बाद उन्हें एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें पहले से ही मृत घोषित कर दिया। तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता के साथ बाईक पर बैठे एक अन्य व्यक्ति को भी गोली लग गई और उनका अस्पताल में उपचार जारी है।
PunjabKesari
लोगों ने घटना के प्रति अपना गुस्सा दिखाने के लिए वाहनों को जला दिया और कई दुकानों में तोड़फोड़ की। क्षेत्र में लगभग एक दर्जन दुकानें और 4 बसों में तोड़फोड़ की गई। आरोप है कि दो बाइक में आग लगा दी गई। यहां तक ​​कि इलाके में एक घर को तोड़ने और आग लगाने का भी आरोप लगाया गया है। इस घटना के बाद पुलिस ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है और साथ ही सीसीटीवी फुटेज के सहारे हमलावरों की पहचान करने में जुट गई है।
PunjabKesari

Leave a Reply