Sunday, September 8, 2024
Uncategorized

एक और महिला को नंगा घुमाया,पूरे विपक्ष की बोलती बंद,दलाल मीडिया भी चुप

बोलती बंद है नेताओं की…

पश्चिम बंगाल में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। एक महिला उम्मीदवार ने गुरुवार को आरोप लगाया कि आठ जुलाई को पंचायत चुनाव के लिए मतदान के दिन तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के कार्यकर्ताओं ने उस पर हमला किया और छेड़छाड़ की। अधिकारियों के मुताबिक, यह घटना हावड़ा जिले के पंचला थाने के तहत दक्षिण पंचला में हुई।

मणिपुर हिंसा के दौरान सोशल मीडिया पर एक शर्मनाक और भयावह वीडियो सामने आया, जिसको देखकर देश भर के लोगों में गुस्सा फुट रहा है। अब ऐसा ही एक मामला पश्चिम बंगाल से सामने आया है, जिसमें पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव के उम्मीदवार ने आरोप लगाया कि 8 जुलाई को पंचायत चुनाव के मतदान के दिन तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उन पर शारीरिक हमला किया और उससे छेड़छाड़ की। एक आधिकारिक  बयान में यह जानकारी दी गई है।

टीएमसी समर्थित गुंडों ने महिला को निर्वस्त्र कर घुमाया पूरा गांव

पीड़िता ने आगे आरोप लगाया कि पंचायत चुनाव के दिन टीएमसी के गुंडों ने उसे पहले निर्वस्त्र किया और पूरे गांव में घुमाया। अधिकारियों ने बताया कि यह घटना हावड़ा जिले के पंचला पुलिस स्टेशन के तहत दक्षिण पंचला की है। इस घटना के बाद पीड़िता ने पांचला थाने में एफआईआर दर्ज कराई।

लाठियों से सिर और छाती पर किया वार

दर्ज की गई एफआईआर में उन्होंने कहा, “8 जुलाई को मतदान के दिन टीएमसी उम्मीदवार हिमंत रॉय और कुछ अन्य टीएमसी कार्यकर्ताओं सहित करीब 40-50 अन्य उपद्रवियों ने मतदान केंद्र पर मेरे साथ मारपीट की।” उन्होंने आगे कहा कि उपद्रियो ने मेरी छाती और सिर पर लाठियों से प्रहार किया और मतदान केंद्र से बाहर धकेल दिया।

पीड़िता ने एफआईआर में क्या कहा?

पीड़िता ने एफआईआर में कहा कि इस दौरान कुछ लोग मेरे साथ मारपीट कर रहे थे तभी हिमंत रॉय ने अली शेख और सुकमल पांजा को मेरी साड़ी और आंतरिक पोशाक फाड़ने के लिए उकसाया। उन्होंने मेरे साथ और भी मारपीट की और मेरे कपड़े उतारकर नग्न कर दिया और अन्य लोगों के सामने मेरे साथ छेड़छाड़ की।

Leave a Reply