Saturday, February 24, 2024
Uncategorized

मुसलमान गुल्लू अब्बा मोहम्मद इस्माइल पकड़ाया,मंदिर का पुजारी भेष बना कर बैठा था

मेरठ पुलिस ने एक मुस्लिम युवक को गिरफ्तार किया है, जो मंदिर में साधु बनकर महीनों से रह रहा था. इस घटना के सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस मामले की जांच कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वह किस मंशा से ऐसे रह रहा था. आरोपी का नाम गुल्लू है और वो हरियाणा का रहने वाला है.

यह घटना जिले के मटौर गांव से सामने आई है, पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक मुस्लिम युवक साधु बनकर शिव मंदिर के पास रह रहा है. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और पूछताछ में उसने अपना नाम गुल्लू (38) पिता का नाम इस्माइल बताया. वह ग्राम गढ़ी बेशक थाना सदर पानीपत का रहने वाला है. ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि साधु की कुछ हरकतें संदिग्ध लग रही थी. फिर उस पर नजर रखी गई और पुलिस को सूचना दी.

साधु के वेश में रहने वाला मुस्लिम युवक पकड़ा गया 

पुलिस ने बताया कि उनको सूचना मिली थी कि NH-58 स्थित ग्राम मटौर में शिव मंदिर में कोई महाराज रह रहा है जो मुस्लिम समुदाय का है. उसके गांव वालों ने पकड़क रखा हुआ है. पुलिस ने बताया कि गुल्लू जनवरी 2023 से यहां रह रहा था. उसके खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है.

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेले भेजा

वहीं इस मामले में सीओ अभिषेक पटेल ने बताया कि पकड़ा गया युवक मुस्लिम है. वह जनवरी से मटौर गांव में मंदिर के पास रह रहा था. पूछताछ में उसने अपना नाम गुल्लू बताया. उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. अभी तक उसकी कोई क्रिमिनल हिस्ट्री सामने नहीं आई है. वह शादीशुदा है पर पत्नी के साथ नहीं रहता है.

Leave a Reply