Thursday, February 22, 2024
Uncategorized

सुपरस्टार रजनीकांत की फ़िल्म 500 करोड़ पार, रजनीकांत नही भूले अपने संस्कार,योगी जी के किया चरण स्पर्श

सुपर स्टार रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। इस बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रजनीकांत के साथ उनकी फिल्म देखने पहुँचे। ‘जेलर’ महज 10 दिनों में ही फिल्म ₹500 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई। रजनीकांत 18-20 अगस्त तक यूपी में रहेंगे। इस दौरान वह अयोध्या, काशी और मथुरा जाकर भगवान के दर्शन करेंगे।

फिल्म देखने जाने से पहले रजनीकांत ने राजधानी लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ से उनके आवास पर मुलाकात की। इस दौरान रजनीकांत सीएम योगी के पाँव छूते नजर आए। वहीं योगी पुष्पगुच्छ और किताब देकर उनका स्वागत किया। इस दौरान रजनीकांत के साथ उनकी पत्नी लता रजनीकांत भी मौजूद रहीं। सुपरस्टार रजनीकांत के साथ सीएम योगी का फिल्म देखने जाना बेहद अलग ही मौका है। आमतौर पर वह फिल्म नहीं देखते। हालाँकि इससे पहले सीएम योगी ने पूरी कैबिनेट के साथ इस्लामिक कट्टरपंथियों के चेहरे को उजागर करती फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ देखने गए थे।

बता दें कि रजनीकांत शुक्रवार (18 अगस्त, 2023) शाम लखनऊ पहुँचे थे। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा था कि वह सीएम योगी के साथ फिल्म देखने जाएँगे। वहीं, जेलर की सफलता को लेकर कहा था कि सब भगवान की कृपा से हो रहा है।

500 करोड़ के क्लब में शामिल हुई ‘जेलर’

रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ 10 अगस्त को रिलीज हुई थी। महज 10 दिन के भीतर ही 500 करोड़ रुपए से अधिक कमाई कर चुकी है। गौरतलब है कि 2 साल बाद रजनीकांत की कोई फिल्म रिलीज हुई है। फिल्म की शुरुआती कमाई और दर्शकों के उत्साह को देखते हुए ‘ जेलर’ के ₹700 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई के कयास लगाए जा रहे हैं।

फिल्म ‘जेलर’ करीब 900 स्क्रीन पर एक साथ रिलीज हुई है। रजनीकांत ने फिल्म में ‘जेलर टाइगर’ की भूमिका निभाई है। फिल्म में रजनीकांत के साथ ही तमन्ना भाटिया, राम्या कृष्णनन, योगी बाबू, विनायकन, मोहनलाल और जैकी श्रॉफ लीड रोल में नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply