Friday, March 29, 2024
Uncategorized

श्रीकांत त्यागी भाजपा नेता नही,स्वामी प्रसाद मौर्य का चेला,जहां स्वामी प्रसाद वहां त्यागी

Maurya with criminal tyagi

नोएडा की सोसाइटी में महिला के साथ बदसलूकी के मामले में चर्चा में आए श्रीकांत त्यागी के खिलाफ यूपी सरकार सख्त हो गई है. इसके साथ ही अब GST की टीम नोएडा के भंगेल इलाके में श्रीकांत त्यागी के ठिकानों पर छापेमारी करने पहुंची है. यहां त्यागी की करीब 15 दुकानें हैं. इससे पहले प्रशासन ने सोमवार को सेक्टर-93 स्थित ओमेक्स सोसाइटी में आरोपी का अवैध निर्माण गिरा दिया गया और अब उस पर 25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर दिया.

 

 

भंगेल इलाके में आरोपी श्रीकांत त्यागी के मार्केट में जीएसटी की टीम पहुंची है. यहां श्रीकांत का धर्म काटा भी है. टीम दस्तावेज की जांच कर रही है. इसी मार्केट से श्रीकांत त्यागी को लाखों रुपए का किराया मिलता है.

एक्शन में यूपी सरकार 

श्रीकांत त्यागी के मुद्दे पर यूपी सरकार का गृह विभाग एक्शन में है. गृह विभाग के कमांड सेंटर में गृह सचिव अवनीश अवस्थी खुद बैठकर मामले को मॉनिटर कर रहे हैं. अवनीश अवस्थी ने कार्रवाई की कमान हाथ में लेते हुए जांच में लगी सभी पुलिस टीमों से संपर्क साधा है.

हरिद्वार के पास मिली लोकेशन

 

नोएडा के गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी को पकड़ने के लिए यूपी सरकार ने ऐड़ी-चोटी का जोर लगा दिया है. फरार आरोपी की तलाश में अब पुलिस टीमों के अलावा स्पेशल टास्क फोर्स (STF) को भी लगा दिया गया है. सर्चिंग में पता चला है कि हरिद्वार में कुछ देर के लिए श्रीकांत का फोन ऑन हुआ था, फिर बंद हो गया. अब पुलिस आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लेने का दावा कर रही है. सोमवार को सेक्टर-93 स्थित ओमेक्स सोसाइटी में आरोपी का अवैध निर्माण गिरा दिया गया और अब उस पर 25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर दिया.

स्वामी प्रसाद मौर्या के साथ श्रीकांत त्यागी के रिश्ते- किराएदार

श्रीकांत त्यागी के एक किराएदार ने बताया कि स्वामी प्रसाद मौर्या के साथ श्रीकांत त्यागी के रिश्ते थे. स्वामी प्रसाद मौर्या अक्सर उनके घर आते थे. स्वामी प्रसाद मौर्या के बीएसपी से बीजेपी में शामिल होने के बाद श्रीकांत ने बीजेपी का दामन थाम लिया था. किराएदार ने बताया कि श्रीकांत कि यहां पर कई सारी संपत्ति है बीजेपी के कई नेताओं के साथ उनके रिश्ते हैं.

क्या है मामला?

नोएडा की सोसाइटी में अतिक्रमण को लेकर एक महिला से श्रीकांत त्यागी का विवाद हो गया था. खुद को बीजेपी नेता बताने वाले दबंग ने उस दौरान महिला से गाली गलौज कर दी थी. साथ ही मारपीट पर भी उतारू हो गया था. आरोपी ने अपने फ्लैट के आस-पास अतिक्रमण कर रखा था और सोसाइटी का मेटेनेंस चार्ज भी नहीं देता था. यही नहीं, अथॉरिटी के नोटिस को भी अपने रसूख से रुकवा देता था. महिला से बदसलूकी का वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन हरकत में आया और अब उसका अवैध निर्माण बुलडोजर से हटा दिया. नोएडा अथॉरिटी की इस कार्रवाई से खुश सोसाइटी में रहने वाली महिलाओं ने तालियां बजाईं और मिठाई भी बांटी.

Leave a Reply